मुख्य खबरें राजनीति

विधायक राजेश प्रजापति के अपमान से आहत पिता RD प्रजापति रो पड़े, बोले- TI पर कार्रवाई नहीं हुई तो इस्तीफा देंगे

MP News: छतरपुर के लवकुश नगर थाना प्रभारी द्वारा विधायक को अपमानित करने का मामले गूंज भोपाल तक पहुंच गई है. बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के पिता पूर्व विधायक आरडी प्रजापति ने घटना के बाद बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी हेमंत नायक ने मेरे बेटे को गाली देकर नीचे बैठाया और […]
Updated At: Feb 13, 2023 20:41 PM
Hurt by insult of MLA Rajesh Prajapati father RD Prajapati said- strict action taken against TI
छतरपुर विधायक राजेश प्रजापति के पिता आरडी प्रजापति रोने लगे. फोटो- इज़हार हसन खान

MP News: छतरपुर के लवकुश नगर थाना प्रभारी द्वारा विधायक को अपमानित करने का मामले गूंज भोपाल तक पहुंच गई है. बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के पिता पूर्व विधायक आरडी प्रजापति ने घटना के बाद बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी हेमंत नायक ने मेरे बेटे को गाली देकर नीचे बैठाया और अपमानित किया. आरडी प्रजापति ने टीआई को लाइन हाजिर करने के बजाए कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

आरडी प्रजापति ने धमकी देते हुए कहा कि अगर थाना प्रभारी पर कार्रवाई नहीं हुई तो विधायक बेटे राजेश प्रजापति से इस्तीफा दिलवाएंगे. मेरा बेटे विधायक है, लेकिन टीआई ने मेरे विधायक बेटे के साथ गाली-गलौज और अभद्र व्यवहार किया. टीआई पर भी झूठा मुकदमा दर्ज करने का आरोप टीआई पर लगाया है. सुनवाई नही हुई तो पूरे परिवार के साथ आत्मदाह करने की चेतावनी दी.

chhatarpur news MP BJP MLA Rajesh Prajapati MLA Prahlad Lodhi Lavkush Nagar Police Station
फोटो: लोकेश चौरसिया.

राजेश कुमार प्रजापति बीजेपी से विधायक हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर भी दलाली करवाने का आरोप लगाया है. पूर्व विधायक ने कहाकि खजुराहो में वीडी शर्मा अरविंद पटेरिया से दलाली करवाते हैं.

ये भी पढ़ें: छतरपुर: धरने पर बैठे बीजेपी विधायक को सबक सिखाने की धमकी देने वाला टीआई लाइन अटैच

चांदला से बीजेपी विधायक हैं राजेश प्रजापति
छतरपुर जिले में बीती रात एक विधायक और एक थाना प्रभारी का जमकर झगड़ा हुआ. झगड़ा लवकुश थाने के बाहर हुआ, जहां पर छतरपुर के चांदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति सुनवाई न होने पर धरने पर बैठ गए थे. विधायक के आरोप हैं कि थाना प्रभारी हेमंत नायक जानबूझकर एक मूक-बधिर महिला के साथ हुई छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज नहीं कर रहे हैं. थाना प्रभारी के आरोप थे कि विधायक झूठे मामले में एफआईआर दर्ज करने के लिए दबाव बना रहे हैं. दाेनों के बीच बहस इतनी अधिक बढ़ गई कि टीआई हेमंत नायक ने विधायक को सबक सिखाने की धमकी भी दे डाली. इस मामले में एसपी सचिन शर्मा ने थाना प्रभारी हेमंत नायक को लाइन अटैच कर दिया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग