अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

आशुतोष राणा की भागवत कथा में पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, गाया भजन; जमकर झूमे भक्त

Ashutosh Rana Bhagwat Katha: फिल्म अभिनेता आशुतोष राना नरसिंहपुर में अपने गुरु दद्दा जी की स्मृति में भागवत कथा का आयोजन करवा रहे हैं. गुरुवार को श्रीमद्भागवत कथा बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय भी पहुंचे और उन्होंने मंच से भजन गाकर समां बांध दिया. भजन सुनकर महिला पुरुष और भक्त झूमने लगे. नरसिहपुर के नर्मदा तट […]
Updated At: Jan 27, 2023 12:49 PM
kailash vijayvargiya, mp news, Ashutosh rana
फोटो: अनुज ममार, एमपी तक.

Ashutosh Rana Bhagwat Katha: फिल्म अभिनेता आशुतोष राना नरसिंहपुर में अपने गुरु दद्दा जी की स्मृति में भागवत कथा का आयोजन करवा रहे हैं. गुरुवार को श्रीमद्भागवत कथा बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय भी पहुंचे और उन्होंने मंच से भजन गाकर समां बांध दिया. भजन सुनकर महिला पुरुष और भक्त झूमने लगे.

नरसिहपुर के नर्मदा तट स्थित हरिहर आश्रम में फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा द्वारा आयोजित श्रीमद् भागवत कथा में गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल हुए, जहां उन्होंने श्रीमद्भागवत कथा सुनी और व्यास गद्दी पर विराजे महाराजश्री से आशीर्वाद लिया. इस दौरान मंच पर फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा सहित कई नेतागण मौजूद रहे. वहीं जब इस धार्मिक मंच से कैलाश विजयवर्गीय ने रानी लागे रानी लागे, माहे खारो खारो युमना जी को पानी लागे, राधा रानी लागे… इस भजन की प्रस्तुति दी तो कथा पंडाल में बैठे महिला और पुरुष सभी राधा कृष्ण के इस भजन में झूमने लगे.

कार्यक्रम में आए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं इस धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होकर धन्य हो गया और सभी को बधाई दी. इस समारोह में बड़ी संख्या में महिलाएं एवं आसपास क्षेत्र के श्रद्धालु शामिल हुए. इसके बाद फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा द्वारा भाजपा नेता विजयवर्गीय का भाव विभोर होकर आभार व्यक्त किया.

kailash vijayvargiya, mp news, Ashutosh rana
फोटो- अनुज ममार, एमपी तक.

आशुतोष राणा को गृह जिले से है लगाव
फिल्म अभिनेता और साहितकार आशुतोष राना का नरसिंहपुर गृह जिला है. उनका जन्म गाडरवारा में हुआ, आशुतोष राणा का अपने जिले और पुराने इष्ट मित्रों से काफी लगाव है समय समय पर जिले में आकर कार्यक्रमों में शामिल होते हैं. मित्र मंडली के साथ अपन समय बिताते हैं.

बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री ने कुश्ती के वीडियो को किया खारिज, बोले- मैं यहां का पहलवान

धार्मिक आयोजनों से राणा का पुराना नाता
आशुतोष राणा का धार्मिक आयोजनों से काफी लगाव है. आशुतोष के गुरु पंडित देव प्रभाकर शास्त्री जो अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके द्वारा शिवलिंग निर्माण एवम धर्म सम्मेलन के अनेक आयोजन देश के अनेक स्थानों पर पूर्व समय में आयोजित हुए. जहां आशुतोष राणा अपना समय निकाल कर शामिल हुआ करते थे. आशुतोष राना अपनी उपलब्धि का श्रेय भी गुरु देव प्रभाकर शास्त्री को देते हैं. उसी क्रम में गुरुदेव और गुरु माता की स्मृति श्रीमद भागवत कथा का आयोजन नर्मदा तट पर आयोजित किया गया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग