अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

कमलनाथ ने CM शिवराज के लिए रामचरित मानस की ‘चौपाई’ की ट्वीट, शिवराज बोले, ‘कांग्रेस झूठी पार्टी’

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच हर दिन की तरह ही शुक्रवार को जुबानी जंग जारी रही. एक बार फिर से दोनों ने एक दूसरे पर सवाल उछाले. कमलनाथ ने जहां एक तरफ ट्विटर पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के लिए रामचरित मानस की चौपाई पोस्ट […]
Updated At: Feb 10, 2023 13:24 PM
CM Shivraj singh chauhan budget 2023-24 Kamal Nath bullet train MP news budget 2023-24 news
तस्वीर: एमपी तक

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच हर दिन की तरह ही शुक्रवार को जुबानी जंग जारी रही. एक बार फिर से दोनों ने एक दूसरे पर सवाल उछाले. कमलनाथ ने जहां एक तरफ ट्विटर पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के लिए रामचरित मानस की चौपाई पोस्ट की तो सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी को झूठी पार्टी करार दिया.

कमलनाथ ने ट्वीट करके कहा कि ‘झूठइ लेना, झूठइ देना. झूठइ भोजन, झूठ चबेना. बोलहिं मधुर बचन जिमि मोरा. खाइ महा अहि हृदय कठोरा. शिवराज जी, आप जैसी झूठ की मशीनों के लिए सदियों पहले रामचरितमानस में यह चौपाई लिखी गई थी. इसलिए भगवान से डरिए और झूठी घोषणाएं बंद कर दीजिए. जनता को पुरानी झूठी घोषणाओं का हिसाब दीजिए. आपने भाजपा के दृष्टि पत्र में घोषणा की थी कि हम ढाई लाख करोड़ रुपयों के निवेश के माध्यम से प्रदेश के सिंचित क्षेत्र को अगले 5 वर्षों में दोगुना करेंगे. जनता को सच बताइए कि कितना सिंचित क्षेत्र इस कार्यकाल में बढ़ाया या सिर्फ भ्रष्टाचार ही दोगुना किया है’.

इस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी जवाब में कहा कि ‘कांग्रेस और कमलनाथ ने जनता से सिर्फ झूठ बोला है. कांग्रेस पार्टी झूठी पार्टी है. वादे करते हैं और फिर भूल जाते हैं. कमलनाथ ने वचन पत्र में सहायक कृषि उद्योग जैसे मत्स्य पालन, पशुपालन, उद्यानिकी आदि के लाभ के लिए किसानों को प्रोत्साहन देते हुए बैंक से रियायती दर पर 5% ब्याज पर ऋण देने का वचन दिया था. अब कांग्रेस और कमलनाथ ही बताएं कि क्या उन्होंने ये वादा पूरा किया’?

MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की तुलना ‘मुगलिया सल्तनत’ से की

इंस्टाग्राम पर पहली बार लाइव हुआ- शिवराज सिंह चौहान
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इंस्टाग्राम पर पहली बार, मैं लाइव हुआ. लाइव पर युवाओं से जुड़ा और उनसे बाते कीं. सोशल मीडिया को लेकर कई नई बातें जानने को मिलीं. मैंने पहली बार इंस्टाग्राम पर लाइव किया. अभी मैं इसे सीख रहा हूं. काफी कुछ सीखना अभी बाकी है. उल्लेखनीय है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को फेसबुक पर लाइव आकर खुद के इंस्टाग्राम पर लाइव आने का वीडियो भी पोस्ट किया था. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनके लिए सत्ता साध्य नहीं बल्कि साधन है. उसी क्रम में विकास यात्राएं हर जिले में निकल रही हैं और ये जन सेवा का माध्यम बन रही हैं. विकास यात्राएं सिर्फ चुनावी मकसद के लिए नहीं हैं बल्कि इससे वंचित वर्ग के छूटे हुए लोगों को लाभ देने के काम कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में