मुख्य खबरें वीडियो

महाआर्यमन सिंधिया मां प्रियदर्शिनी संग पहुंचे इंदौर की 56 दुकान, खाई चाट-पकौड़ी, देखें VIDEO

Mahaaryaman Scindia in Indore: नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे औऱ बेटे महाआर्यमन सिंधिया मंगलवार (14 फरवरी) को इंदौर की प्रसिद्ध 56 दुकान पर चाट, पानी पुरी और नारियल क्रश का लुत्फ उठाते नजर आए. अपने एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया G-20 सम्मेलन शामिल होने इंदौर आए थे. […]
Updated At: Feb 15, 2023 17:15 PM
Mahaaryaman Scindia 56 shops of Indore mother Priyadarshini raje ate chaat-dumplings VIDEO viral
मां प्रियदर्शिनी राजे के साथ 56 दुकान में चाट पकौड़ी का लुत्फ लेते महाआर्यमन सिंधिया. फोटो- एमपी तक

Mahaaryaman Scindia in Indore: नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे औऱ बेटे महाआर्यमन सिंधिया मंगलवार (14 फरवरी) को इंदौर की प्रसिद्ध 56 दुकान पर चाट, पानी पुरी और नारियल क्रश का लुत्फ उठाते नजर आए. अपने एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया G-20 सम्मेलन शामिल होने इंदौर आए थे. जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी पत्नी और पुत्र महाआर्यमान के साथ इंदौर की प्रसिद्ध 56 दुकान शॉप पर गए, वहां पर उन्होंने 56 दुकान के व्यंजनों का लुत्फ लिया.

इस दौरान महाआर्यमन और प्रियदर्शिनी राजे ने 56 दुकान की सफाई की तारीफ की और जीरो वेस्ट मार्केट की जमकर प्रशंसा भी की. इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया पत्नी और बेटे के साथ 56 दुकान के सभी स्टॉल पर गए. इस दौरान उन्होंने पेटिस सहित अन्य व्यंजनों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने 56 दुकान के व्यापारियों से चर्चा भी की और जल्द एक बार फिर 56 दुकान आने का व्यापारियों से वादा भी किया.

वायरल हो रही हैं महाआर्यमन की तस्वीरें
इंदौर की प्रसिद्ध 56 दुकान पर चाट, पानी पुरी और नारियल क्रश का लुत्फ उठाते हुए महाआर्यमन सिंधिया ने लोगों के साथ फोटोस भी क्लिक करवाई. और अपने पिता की तरह वो लोगों से हमेशा की तरह चर्चा करते भी दिखे. साथ ही महाआर्यमन ने 56 दुकानों के व्यापारियों से बातचीत की और जीरो वेस्ट मार्केट को लेकर उनकी और इंदौरियों की जमकर तारीफ भी की. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया G-20 सम्मेलन को लेकर इंदौर अपनी पत्नी औऱ बेटे महाआर्यमन के साथ पहुंचे हुए है.

ये भी पढ़ें: शिवराज का बड़ा ऐलान- भोपाल से सिंगरौली तक बनेगा विंध्य एक्सप्रेस वे, रीवा एयरपोर्ट का शिलान्यास किया

बता दें कि महाआर्यमन सिंधिया को हाल ही में ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन में उपाध्यक्ष बनाया गया है. फिलहाल महार्यमन की 56 दुकान पर चाट-पकौड़ी का आनंद लेते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में