क्राइम मुख्य खबरें

मंडीदीप: ATM तोड़कर पैसे उड़ाने की थी प्लानिंग, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़कर नाकाम कर दिए इरादे

Mandideep News: मंडीदीप में एटीएम में चोरी करते हुए चोर को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़कर गिरफ्तार कर लिया. एटीएम चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए पुलिस कर्मियों को गश्त के दौरान एटीएम की निगरानी के निर्देश दिए गए थे, इसी के चलते बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शातिराना तरीके से चोरी […]
Updated At: Feb 27, 2023 11:02 AM
Mandideep, ATM. Raisen, Crime, Theft, Robbery
फोटो: राजेश रजक

Mandideep News: मंडीदीप में एटीएम में चोरी करते हुए चोर को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़कर गिरफ्तार कर लिया. एटीएम चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए पुलिस कर्मियों को गश्त के दौरान एटीएम की निगरानी के निर्देश दिए गए थे, इसी के चलते बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शातिराना तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी द्वारा चोरी के लिए रॉड से एटीएम तोड़ने की घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. चोर रात के वक्त चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था. वह पटेल नगर स्थित एडीबी बैंक के एटीएम से पैसे लूटने की तैयारी में था, तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा. आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: रायसेन: पहले सोशल मीडिया पर डाला दुख भरा स्टेटस, फिर 11वीं के छात्र ने लगा ली फांसी

पुलिस ने नाकाम कर दिए इरादे
एसपी विकास कुमार शाहवाल और एडीशनल एसपी अमृत मीणा द्वारा पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए थे, कि अपने-अपने क्षेत्र में गश्त के दौरान लगातार बैंक एवं एटीएम की निगरानी की जाए. इसी का नतीजा है कि एटीएम में शातिर तरीके से चोरी को अंजाम देने वाले चोरों को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मंडीदीप स्थित पटेल नगर में एडीबी बैंक के एटीएम से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था, इसी दौरान पुलिस ने उसके इरादों को नाकाम कर दिया.

गश्त के दौरान मिली बड़ी सफलता
संजय भदौरिया और रवि रैकवार को गश्त के दौरान एटीएम में हलचल दिखाई दी. इसके बाद वे मौके पर पहुंचे और चोरी करते हुए 20 वर्षीय आरोपी सचिन पर्ते को गिरफ्तार कर लिया. बैतूल निवासी आरोपी मंडीदीप की वर्धमान फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था और पटेल नगर में एक मकान में किराए से रहता था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग