आपका जिला मुख्य खबरें

नेशनल हाईवे में दौड़ते ट्रक में अचानक धधकने लगी आग, लपटें देख ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान; थोड़ी देर में ही…

Barwani Accident News: बड़वानी जिले के बिजासन में चलते ट्रक में आग लग गई. देखते ही देखते आग भीषण होती गई और ट्रक जलकर खाक हो गया. ट्रक ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई. ये हादसा बिजासन चौकी स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 3 स्थित गवाड़ी गांव में हुआ. मौके पर बिजासन पुलिस पहुंची. […]
Updated At: Feb 26, 2023 10:51 AM
Barwani, Truck Burnt, Madhya Pradesh, Accident
फोटो: जैद अहमद शेख

Barwani Accident News: बड़वानी जिले के बिजासन में चलते ट्रक में आग लग गई. देखते ही देखते आग भीषण होती गई और ट्रक जलकर खाक हो गया. ट्रक ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई. ये हादसा बिजासन चौकी स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 3 स्थित गवाड़ी गांव में हुआ. मौके पर बिजासन पुलिस पहुंची. इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गईं और आग को काबू किया गया.

बड़वानी जिले के बिजासन चौकी के गवाड़ी गांव में चलते ट्रक में अचानक आग लग गई. आग लगते ही ड्राइवर किसी तरह कूद गया और अपनी जान बचाई. सूचना मिलते ही बिजासन चौकी प्रभारी बल सहित मोके ओर पहुंचे और फायर बिग्रेड को बुलवाया गया. सेंधवा से दो फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचे. बड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू किया गया, लेकिन ट्रक जलकर खाक हो गया.

Barwani, Truck Burnt, Madhya Pradesh, Accident
फोटो: जैद अहमद शेख

ये भी पढ़ें: सिरफिरे आशिक ने कहा- वो मेरी जान है, जो कहेगी वही करूंगा… टीआई की गाड़ी में बम फेंकने की दी धमकी!

आग की लपटें देखकर कूदा ड्राइवर
शिवपुरी का ट्रक है. वह ड्राइवर ने बताया कि वह शीशा मुंबई से भरकर यूपी के फैजाबाद जा रहे थे. तभी अचानक आग लग गई. उसने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई. ट्रक में नीचे से आग लगी. जैसे ही ड्राइवर ने आग की लपटें देखीं, वह कूद गया. आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. इस हादसे में लाखों का नुकसान हो गया है, खैर किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है. मामले की जांच की जा रही है.

लाखों रुपये का हुआ नुकसान
बिजासन चौकी प्रभारी श्री राम मंडलोई ने बताया कि ट्रक में कांच (शीशा) भरा हुआ था, जो कि मुंबई से फैजाबाद यूपी जा रहा था. गवाड़ी के पास अचानक ट्रक में नीचे से आग लगी. ड्राइवर ने जैसे ही आग की लपटें देखीं, वह तुरन्त गाड़ी को रोककर ट्रक से कूद गया और अपनी जान बचाई. दो फायर बिग्रेड से आग पर काबू पाया गया. बीच सड़क पर ट्रक में आग लगने से रोड़ को डायवर्ट किया गया और आग बुझाने के प्रयास किये गए. ट्रक जलने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. गनीमत रही कि ड्राइवर समय रहते कूद गया वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते