मुख्य खबरें राजनीति

MP के ऊर्जा मंत्री अब बुजुर्ग महिला को पैसे देते और सरकारी वाहन में बिठाते दिखे !

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर किसी न किसी वजह से हर दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. अब ग्वालियर में उन्होंने सरकारी अस्पताल का निरीक्षण करने के दौरान परेशान होती एक बुजुर्ग महिला को देखा. बुजुर्ग महिला की पेंशन बंद हो चुकी है. इसके बाद मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने […]
mp political news mp politics Gwalior News mp government

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर किसी न किसी वजह से हर दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. अब ग्वालियर में उन्होंने सरकारी अस्पताल का निरीक्षण करने के दौरान परेशान होती एक बुजुर्ग महिला को देखा. बुजुर्ग महिला की पेंशन बंद हो चुकी है. इसके बाद मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने महिला को अपनी जेब से 200 रुपए निकालकर दिए, नाश्ता कराया और फिर अपने सरकारी वाहन से पेंशन कार्यालय भिजवाया. विपक्ष अब इसे नौटंकी करार दे रहा है.

दरअसल ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री हजीरा स्थित सिविल अस्पताल का निरीक्षण करने पहुचें थे. जहां इलाज कराने पहुंची बुजुर्ग महिला राधा बाई से उनकी मुलाकात हो गई. राधा बाई बंद हो चुकी जेसी मिल की पेंशनर बताई जाती हैं.लंबे समय से उनको पेंशन नहीं मिल रही थी. जैसे ही उन्होंने क्षेत्रीय विधायक और प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रधुमन सिंह तोमर को देखा, उन्होंने समस्या बताई तो मंत्री ने पहले तो अपनी जेब से 200 रुपए निकालकर उनको दिए. फिर नाश्ता कराया और फिर उन्हें अपनी गाड़ी से निज सचिव के साथ सबंधित विभाग के दफ्तर पेंशन चालू कराने के निर्देश देकर भेजा.

कांग्रेस बोली, मंत्री आए दिन सिर्फ नौटंकी करते हैं 

कांग्रेस ने इसे मंत्री की नौटंकी बताया और बोला कि जैसे ही चुनाव नजदीक आते हैं, बीजेपी के नेता पैसे बांटने लग जाते हैं. मंत्री हर दिन अजब गजब कारनामें करके सुर्खियों में बने रहने की कोशिश करते हैं. लेकिन ग्राउंड पर कोई काम नहीं हो पा रहे हैं. बुजुर्ग राधा बाई ने कहा कि वह तो अस्पताल में दवा लेने आई थी. मंत्री की वजह से अब उनको पेंशन मिलना भी शुरू हो जाएगी. उन्होंने पेंशन दिलाने का वादा किया है.राधा बाई के अनुसार सबंधित विभाग में उनके पेंशन संबंधी दस्तावेज गुम हो गए हैं. इसलिए उन्हें पेंशन नहीं मिल रही है. वहीं ऊर्जा मंत्री प्रधुमन सिंह तोमर का कहना है कि बुजुर्ग महिला अकेली थी और परेशान थी, इसलिए उन्होंने उसकी मदद की है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते