मुख्य खबरें राजनीति

नरोत्तम मिश्रा ने गले में टांगा ढोल, 100 मीटर तक बजाते रहे; अंगुलियों में हुआ दर्द तो उतारा

Datia News: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया पहुंचे और आदिवासियों के एक कार्यक्रम में शामिल हुए. चुनावी साल में नेता कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं जनता को लुभाने का, बस फिर क्या था, गृहमंत्री ने आदिवासियों का ढोल गले में टांग लिया और करीब 100 मीटर तक […]
Updated At: Jan 15, 2023 16:08 PM
Narottam Mishra, MP News, MP Politics

Datia News: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया पहुंचे और आदिवासियों के एक कार्यक्रम में शामिल हुए. चुनावी साल में नेता कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं जनता को लुभाने का, बस फिर क्या था, गृहमंत्री ने आदिवासियों का ढोल गले में टांग लिया और करीब 100 मीटर तक बजाते हुए चले गए. फिर समाज के लोगों ने उनसे अनुरोध किया कि अब बस ढोल उतार दीजिए, तब जाकर उन्होंने ढोल गले से उतारा. ढोल बचाने से उनकी उनकी अंगुलियां दर्द करने लगीं.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा झांसी बायपास रोड पर आदिवासी समाज के सामुदायिक भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे, यहां आदिवासी समाज के लोगों ने ढोल बजा कर गृहमंत्री का स्वागत किया, आदिवासी लोग जब ढोल बजा रहे थे. गृहमंत्री ढोल लेकर खुद बजाने लगे और आदिवासियों का दिल जीत लिया.

हमारी राष्ट्रपति भी आदिवासी समाज से हैं…
कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि भाजपा हमेशा सभी समाज को लेकर चलती है. आदिवासी समाज का खास ध्यान रखती है. प्रदेश में और केंद्र में आदिवासी समाज के कई मंत्री हैं. हमारी राष्ट्रपति भी आदिवासी समाज से हैं, हमारी संस्कृति भी हमें सबको साथ लेकर चलना सिखाती है. इससे पहले उन्होंने राजघाट कॉलोनी स्थित निवास पर नागरिकों की समस्याएं सुनीं. संबंधित अधिकारीयों को समस्या निराकरण के निर्देश दिये. गृहमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से भी वन टू वन चर्चा की और समस्याएं सुनीं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
पैदाइशी आर्टिस्ट होते हैं इस मूलांक वाले लोग, अमिताभ बच्चन भी हैं इस लिस्ट में अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार