क्राइम मुख्य खबरें

पत्नी से अवैध संबंध होने के शक में ले ली पड़ोसी की जान, घर में घुसकर की हत्या; फिर पेटी में डालकर जला दी लाश

Betul News: बैतूल जिले में पुलिस ने सनसनीखेज मर्डर का खुलासा किया है. पुलिस की जांच में सामने आया कि अवैध संबंधों के शक में आरोपी ने पड़ोसी की जान ले ली. आरोपी को शक था कि मृतक का उसकी पत्नी के साथ संबंध है, इसी को लेकर उसने हत्या की और फिर उसे पलंग […]
Updated At: Mar 04, 2023 10:08 AM
Betul, Murder, Betul News, Illegal relationship
फोटो: राजेश भाटिया

Betul News: बैतूल जिले में पुलिस ने सनसनीखेज मर्डर का खुलासा किया है. पुलिस की जांच में सामने आया कि अवैध संबंधों के शक में आरोपी ने पड़ोसी की जान ले ली. आरोपी को शक था कि मृतक का उसकी पत्नी के साथ संबंध है, इसी को लेकर उसने हत्या की और फिर उसे पलंग पेटी में डालकर जला दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को मौके से सिर और कुछ हड्डियों के अलावा टूटा हुआ ताबीज और एक रिंग भी वहां मिली, जिससे मृतक की पहचान हुई. इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई.

मामला बैतूल के मुलताई थाना क्षेत्र के हिवरखेड़ गांव का है. 20 फरवरी को गांव एक घर से धुआं निकल रहा था. घर के बाजू में ही रहने वाले पड़ोसी बबलू वागद्रे ने घर के मालिक को रमेश गायकवाड को फोन करके जानकारी दी कि उनके घर से धुआं निकल रहा है. रमेश ने घर पहुंचकर देखा तो घर के अंदर से धुंआ निकल रहा था और अंदर लकड़ी जल रही था. उस पर पानी डालकर आग बुझाई. इसके बाद देखा तो पलंग पेटी के अंदर जली हुई लाश थी. इस मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें: भिंड: जिस स्कूली छात्र ने शिक्षक से की झगड़े की शिकायत, उसी को बेल्टों से इतना पीटा कि पूरे शरीर पर नील पड़ गए

मालिक का बेटा निकला मृतक
मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि लाश पूरी तरह जल गई थी. सिर और कुछ हड्डियों के अलावा टूटा हुआ ताबीज और एक रिंग भी वहां मिली, जिससे मृतक की पहचान हुई. पता चला कि वह रमेश गायकवाड़ का बेटा बलराम गायकवाड़ है, जो घर में अकेला रहता था. पुलिस ने सिर और हड्डियां पोस्टमार्टम के लिए भोपाल भेज दी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि मृतक की पहले हत्या की गई और उसके बाद लाश को जलाया गया. इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई.

पूछताछ में किए चौंकाने वाले खुलासे
घटनास्थल से लिए गए फिंगरप्रिंट से संदिग्ध पड़ोसी बबलू वागद्रे के फिंगरप्रिंट का मिलान किया गया, तो फिंगरप्रिंट मिल गए. इसके बाद आरोपी बबलू से पूछताछ की गई, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी ने खुलासा करते हुए बताया कि बलराम 4 महीने से उसके बाजू वाले घर में अकेला रहता था. इस दौरान उसकी पत्नी से बात करता था. बबलू ने मृतक को पत्नी के साथ देखने का दावा किया. इसी को लेकर गुस्साया बबलू 19 फरवरी की रात को बलराम के घर में पीछे वाले दरवाजे से दाखिल हुआ. उसने लोहे की रॉड से से बलराम के सिर पर वार किया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. आरोपी ने फिर उसे लोहे की पलंग पेटी के अंदर डाला. उसमें केरोसिन, कंडे और ऑयल डालकर जला दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अवैध संबंध के शक में ली जान
मुलताई एसडीओपी नम्रता सोंधिया का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक घर से धुआं निकल रहा है. मौके पर जाकर देखा तो एक पलंग पेटी में जला हुआ सिर और कुछ हड्डियां मिली. इसके अलावा कुछ सामान भी जला हुआ मिला, जिससे मृतक की शिनाख्त हुई. पोस्टमार्टम के बाद पता चला कि मृतक को मार कर जला दिया गया है. पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी ने अवैध संबंध के शक में मृतक को पहले मारा उसके बाद जला दिया. आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग