क्राइम मुख्य खबरें

रतलाम में महिला आरक्षक बनी फरिश्ता, चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरे यात्री की बचाई जान

Ratlam Crime News: रतलाम रेलवे स्टेशन में रविवार को महिला आरक्षक की वजह से बड़ा हादसा टल गया. चलती ट्रेन में चढ़ते समय एक यात्री ट्र्रेन से नीचे गिर गया, लेकिन वह ट्रैक के नीचे पहुंचता, उसके पहले ही महिला आरक्षक ने दौड़कर यात्री की जान बचा ली. मामला, इंदौर जोधपुर ट्रेन में चढ़ने के […]
Updated At: Jan 24, 2023 21:51 PM
Ratlam News, Railway news, Women passenger
तस्वीर: सीसीटीवी फुटेज से.

Ratlam Crime News: रतलाम रेलवे स्टेशन में रविवार को महिला आरक्षक की वजह से बड़ा हादसा टल गया. चलती ट्रेन में चढ़ते समय एक यात्री ट्र्रेन से नीचे गिर गया, लेकिन वह ट्रैक के नीचे पहुंचता, उसके पहले ही महिला आरक्षक ने दौड़कर यात्री की जान बचा ली. मामला, इंदौर जोधपुर ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में हुआ, जब यात्री का पैर फिसल गया और वह ट्रेन से गिर गया. नीचे गिरे यात्रा को महिला आरक्षक ने खींचकर ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया.

जानकारी के मुताबिक, रेलवे प्लेटफार्म पर ड्यूटी दे रही एक महिला आरक्षक ने एक यात्री की जान बचा ली. महिला आरक्षक ने चलती ट्रेन के नीचे आने से इस यात्री को बचाया. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल  मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

तस्वीर: सीसीटीवी फुटेज.

महिला आरक्षक ने खुद की परवाह किए बिना यात्री को खींचकर निकाला
घटना रविवार रात करीब 9 बजे की है. जीआरपी रतलाम में पदस्थ महिला आरक्षक मंजू देवड़ा प्लेटफार्म ड्यूटी पर तैनात थीं. इस दौरान ट्रेन 14801 जोधपुर-इंदौर के आने का समय हो गया था. ट्रेन आई और जब वापस जाने के लिए चलने लगी तो एक एक व्यक्ति दौड़ लगाकर ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करने लगा. जल्दी में वह प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में ही गिर गया, जिसे ड्यूटी पर तैनात महिला आरक्षक मंजू ने तेजी से दौड़ लगाकर खुद की परवाह किए बिना यात्री को खींचकर बाहर की तरफ निकाल लिया, जिससे वह ट्रेन ट्रैक में गिरने से बच गया और उसकी जान बच गई.

इंदौर: देवी अहिल्या बाई विमानतल के पास मिला नर कंकाल, मचा हड़कंप!

महिला आरक्षक ने बहादुरी से इस काम को अंजाम दिया. घटना का सीसीटीवी वीडियो भी अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग