अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

BJP विधायक के पिता RD प्रजापति का आरोप- पुलिस मेरा एनकाउंटर करना चाहती है.. SP बोले- उनकी सुरक्षा के लिए गई थी पुलिस

MP News: छतरपुर से चंदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के पिता और पूर्व विधायक आरडी प्रजापति के घर रात को एसपी सहित भारी पुलिस बल पहुंचा. बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के पिता पूर्व विधायक आईडी प्रजापति के पेप्टिक टाउन निवास पर शनिवार को देर रात भारी पुलिस अमला पहुंचा था, जिसके कारण कॉलोनी में […]
Updated At: Feb 26, 2023 16:18 PM
BJP leader RD Prajapati's allegation- Police wants to encounter me... SP said- We went for his security
पूर्व विधायक आरडी प्रजापति के घर के बाहर पुलिस बल. फोटो- लोकेश चौरसिया

MP News: छतरपुर से चंदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के पिता और पूर्व विधायक आरडी प्रजापति के घर रात को एसपी सहित भारी पुलिस बल पहुंचा. बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के पिता पूर्व विधायक आईडी प्रजापति के पेप्टिक टाउन निवास पर शनिवार को देर रात भारी पुलिस अमला पहुंचा था, जिसके कारण कॉलोनी में चर्चाएं तेज हो गईं हैं. हालांकि पुलिस का कहना है कि हम वहां पर आरडी प्रजापति और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए गए थे. वहीं आरडी प्रजापति ने एमपी तक से बातचीत में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस उनका एनकाउंटर करना चाहती है.

वहीं रविवार को पुलिस टीम फिर से आरडी प्रजापति के घर पहुंची और वहां खड़ी उनकी गाड़ी से हूटर निकाल लिये पूर्व विधायक की नेम प्लेट भी निकाल ली है.

भारी पुलिस फोर्स देखकर कॉलोनी के लोग दहशत में आ गए. जिस कारण से लोग आपस में चर्चा करते हुए नजर आए कि आखिरकार इतनी फोर्स कॉलोनी में क्यों आई है? एसपी सचिन शर्मा ने भारी पुलिस बल पहुंचने की पुष्टि की. एसपी ने कहा कि आरडी प्रजापति 200 लोगों के साथ गढ़ा गए थे और उन्होंने वहां पर अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. हमारे पास सूचना था कि उनके घर पर हमला होने वाला है, इसलिए पुलिस बल को वहां पर भेजा गया था.

फोटो- लोकेश चौरसिया

आरडी प्रजापति ने लगाए गंभीर आरोप
वहीं, आरडी प्रजापति एमपी तक से कहा कि मुझे किसी भी प्रकार का डर नहीं है. ना मुझे कोई धमकी मिली है. फिर पता नहीं क्यों मेरे घर के सामने अचानक इतनी फोर्स खड़ी हुई थी. मैं तो वहां पर था भी नहीं. क्या पता पुलिस मेरे घर में आरडीएक्स रखवा दे, मुझे आतंकी घोषित करा दे. पुलिस मुझे मरवाना चाहती है. मेरा एंकाउटर करना चाहती है. मैं अजाक्स की बैठक संबंधित कार्य हेतु भोपाल आया हुआ हूं.

ये भी पढ़ें: विधायक राजेश प्रजापति के अपमान से आहत पिता RD प्रजापति रो पड़े, बोले- TI पर कार्रवाई नहीं हुई तो इस्तीफा देंगे

हम उनकी सुरक्षा के लिए गए थे: एसपी सचिन शर्मा
एसपी सचिन शर्मा का कहना है कि- देवस्थान गढ़ा में 200 लोगों के साथ शनिवार को आरडी प्रजापति गए थे, उन्होंने वहां पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, ऐसी शिकायत हमारे पास आई थी, हमें संदेह हुआ कि कहीं उनके घर पर कोई हमला न कर दे. इसलिए पुलिस टीम को उनकी सुरक्षा के लिए भेजा गया था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ तो हमारी टीम वापस लौट आई.

ऐसे शुरू हुआ विवाद
छतरपुर के लवकुश नगर थाना प्रभारी द्वारा बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति को अपमानित करने का मामला सामने आया था, जिसमें बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के पिता पूर्व विधायक आरडी प्रजापति ने घटना के बाद बड़े आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी हेमंत नायक ने मेरे बेटे को गाली देकर नीचे बैठाया और अपमानित किया. आरडी प्रजापति ने टीआई को लाइन हाजिर करने के बजाए कड़ी कार्रवाई की मांग की थी. टीआई पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो आरडी प्रजापति उग्र हो गए. उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर थाना प्रभारी पर कार्रवाई नहीं हुई तो विधायक बेटे राजेश प्रजापति से इस्तीफा दिलवाएंगे.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग