अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

अपने भाई को लेकर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोले, ‘मैं गलत के साथ नहीं, जो करेगा सो भरेगा’

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने भाई पर मुकदमा दर्ज होने के बाद पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक वीडियाे संदेश के जरिए पं. धीरेद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि ‘वे गलत के साथ नहीं है. उनको सोशल मीडिया के जरिए पता चला है कि उनके भाई शालिग्राम […]
Updated At: Feb 22, 2023 13:05 PM
Bageshwar Dham Pt.Dhirendra Krishna Shastri Shaligram Garg FIR
फोटो: लोकेश चौरसिया

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने भाई पर मुकदमा दर्ज होने के बाद पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक वीडियाे संदेश के जरिए पं. धीरेद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि ‘वे गलत के साथ नहीं है. उनको सोशल मीडिया के जरिए पता चला है कि उनके भाई शालिग्राम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है. इस बारे में हम कहना चाहते हैं कि हम गलत के साथ नहीं है. जो करेगा सो भरेगा. वे अपने सनातन के मिशन पर लगे हैं और हर घटना को उनसे जोड़कर ना देखा जाए’.

दरअसल बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट एवं धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार ग्राम गढ़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हाथ में पिस्टल और मुंह में सिगरेट पीते हुए अहिरवार परिवार के शादी समारोह में शालिग्राम गर्ग गालियां दे रहा है.

बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम पर SC-ST एक्ट में FIR, गिरफ्तारी बाकी!

वायरल वीडियो में शालिग्राम गर्ग कट्‌टा लहराते हुए भी दिख रहा है. हालांकि पुलिस ने साफ कह दिया है कि कट्टा लहराने जैसी कोई बात नहीं हुई है. लेकिन सोशल मीडिया पर जब शालिग्राम गर्ग का वीडियो वायरल हो गया तो पुलिस को इस मामले में शालिग्राम गर्ग के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना पड़ा. हालांकि पुलिस ने शालिग्राम गर्ग की अब तक गिरफ्तारी नहीं की है.

इन धाराओं में दर्ज हुआ प्रकरण
फरियादी कल्लू अहिरवार के बयान के आधार पर एक पुलिस टीम गठित की गई. जो ग्राम गड़ा पहुंचकर मामले की जांच कर रही थी. जांच के बाद पुलिस ने शालिग्राम गर्ग के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 227 एवं SC-ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अब बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बयान इसे लेकर सामने आया है.

पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जारी किया ये बयान
‘शालिग्राम गर्ग को लेकर सोशल मीडिया के जरिए एक मामला हमारे संज्ञान में लाया गया है. देखाे, हम गलत के साथ नहीं है. कानून और पुलिस निष्पक्षता एवं पारदर्शिता के साथ इस मामले की जांच करें. हम सनातन धर्म, हिंदुत्व के मिशन और बागेश्वर बालाजी महाराज की सेवा में अनवरत लगे हुए हैं. हर विषय और हर घटना को हमसे जोड़कर ना देखा जाए. जो करेगा, वह भरेगा’.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में