क्राइम मुख्य खबरें

फरेबी पत्नी ने हाथ पर गुदवा रखा था प्रेमी का नाम, रोड़ा बने पति को रास्ते से हटाया; ऐसे खुला राज

MP Crime: मध्य प्रदेश के भिंड से हत्या की दिल दहला देने वाली कहानी सामने आ रही है. एक प्रेमी ने प्रेमिका को पाने के लिए हदें पार कर दीं और पति का दोस्त बनकर उसकी हत्या कर दी. यही नहीं, वह उसके शव को 2 दिन तक जंगल में जलाता रहा. इसके बाद जले […]
Sensational story of murder in love girlfriend husband murder madhya pradesh dead body was burnt in forest for two days
भिंड से एक सनसनीखेज मर्डर का मामला सामने आया है. फोटो- हेमंत शर्मा

MP Crime: मध्य प्रदेश के भिंड से हत्या की दिल दहला देने वाली कहानी सामने आ रही है. एक प्रेमी ने प्रेमिका को पाने के लिए हदें पार कर दीं और पति का दोस्त बनकर उसकी हत्या कर दी. यही नहीं, वह उसके शव को 2 दिन तक जंगल में जलाता रहा. इसके बाद जले हुए शव के अवशेष बोरी में भरकर चंबल नदी में भी विसर्जित कर दिया. दिल दहलाने वाली यह घटना भिंड के गोहद चौराहा थाना इलाके की है, जहां पति-पत्नी के बीच पत्नी का पुराना प्रेमी आ गया और उसने अपनी प्रेमिका के पति को मौत की नींद सुला दिया.

गोरमी इलाके के कोट परोसा गांव के रहने वाले मोनू भदोरिया की शादी भिंड की रहने वाली रेखा तोमर के साथ हुई थी. रेखा तोमर शादी करके अपनी ससुराल में पहुंच गई लेकिन वह अपने पहले प्यार को नहीं भूल सकी. रेखा ने अपने प्रेमी अनुराग चौहान का नाम का पहला अक्षर ए अपने हाथ पर गुदवा रखा था. अपनी पत्नी के हाथ पर ए अक्षर गुदा हुआ देखकर मोनू और उसकी पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था.

झगड़े से तंग आकर पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने का प्लान
पति मोनू के साथ होने वाली रोज-रोज की लड़ाई से रेखा तंग आ चुकी थी. रेखा गुपचुप तरीके से अपने प्रेमी अनुराग चौहान से फोन पर बातचीत करती थी. रेखा ने अपने प्रेमी अनुराग के साथ मिलकर अपने पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया, इसके लिए दोनों ने तय किया कि पति को जान से मार देते हैं. इसके बाद प्रेमी अनुराग ने भी अपनी पूरी तैयारी कर ली.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फोटो- हेमंत शर्मा

हत्या से पहले प्रेमिका के पति को बनाया दोस्त
रेखा ने अनुराग को बताया कि उसका पति बाहर गया हुआ है और 9 फरवरी को ट्रेन से ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगा. इतनी जानकारी मिलने पर अनुराग चौहान मोटरसाइकिल लेकर ग्वालियर पहुंचा और अनुराग ने अपनी मोटरसाइकिल अपने दोस्त को दे दी. इसके बाद अनुराग मोनू का इंतजार करने लगा. मोनू ट्रेन से उतरकर रेलवे स्टेशन से बाहर निकला और भिंड जाने वाली बस में चढ़ गया. अनुराग भी मोनू के साथ बस में सवार हो गया और अनुराग ने धीरे-धीरे बस में ही मोनू से दोस्ती कर ली.

ये भी पढ़ें: वहशीपन से निकली ऐसी क्रूरता, अपने ही नवजात की गर्दन पर चढ़ गई मां; पढ़ें एक मां के जल्लाद बनने की कहानी

लिफ्ट देने का झांसा देकर मोनू की कर दी हत्या
अनुराग ने अपने खौफनाक मंसूबे कामयाब करने के लिए मोनू से दोस्ती कर ली और उससे कहा कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ कार से मेहगांव से मुरैना जा रहा है रास्ते में ही तुम्हारा गांव पड़ता है तो मेरे साथ कार से चलो हम तुम्हें तुम्हारे गांव पर ही छोड़ देंगे. मोनू ने अनुराग की बात का भरोसा कर लिया और वह बस से उतर कर अनुराग के साथ एक कार में बैठ गया. इस कार में अनुराग के तीन दोस्त करण तोमर, किशन चौहान और शैलेंद्र बघेल पहले से ही सवार थे. अनुराग ने अपनी इन्हीं तीन दोस्तों के साथ मिलकर गमछे से मोनू की गला दबाकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: गुना में स्कूल के फेयरवेल में आई छात्रा पर सनकी प्रेमी ने चलाई गोली… कट्टा फेंककर आरोपी फरार

मोनू के पिता ने कराई थी गोहद चौराहा थाने में शिकायत 
मोनू के पिता रघुवीर सिंह ने 10 फरवरी को गोहद चौराहा थाने में अपने बेटे मोनू की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल की तो पुलिस को मालूम हुआ कि मोनू की पत्नी के संबंध किसी गैर मर्द के साथ भी हैं. इसी पड़ताल के बाद पुलिस ने शक के आधार पर अनुराग को हिरासत में लिया और पूछताछ में अनुराग ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस ने मृतक मोनू की पत्नी समेत अनुराग और उसके तीन साथियों को किया गिरफ्तार
पूरे मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने मृतक मोनू की पत्नी रेखा तोमर समेत उसके प्रेमी अनुराग और हत्या में सहयोग करने वाले अनुराग के तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
दबंग अफसर शिवानी की प्यारी सी है लव स्टोरी, इंटर कास्ट मैरिज बन गई थी मुसीबत सुर्खियों में हैं भोपाल में जन्मीं IAS सिस्टर्स, एक है UPSC टॉपर तो दूसरी… कौन हैं रानी दुर्गावती, जिनकी महाराणा प्रताप से की जाती है तुलना, क्यों हैं चर्चा में? पटौदी खानदान की बहू हैं करीना कपूर खान, बेटे के नाम को लेकर आ गई थीं विवादों में MP के चुनावी माहौल में एक्ट्रेस चाहत पांडे क्यों बटोर रही हैं सुर्खियां? पूर्व विधायक ने बनवाया था रावण का मंदिर, BJP की लिस्ट आने के बाद क्यों हो रही है चर्चा? अचानक इस मंदिर के CCTV कैमरे में कैद हुए धीरेंद्र शास्त्री, सुरक्षाकर्मी भी रह गए हैरान कितना है वीर महाराणा प्रताप की तलवार का वजन, जानकर रह जाएंगे हैरान! IAS टीना डाबी के बेबी बॉय की पहली तस्वीर आई सामने, अब नाम पर चर्चा शुरू? जंगल सफारी के शौकीनों के लिए आई खुशखबरी! अब कर सकेंगे टाइगर का दीदार सबसे कम उम्र में CA क्रैक करने वाली नंदिनी ने ऐसे लिखी कामयाबी की इबारत कैसे शुरू हुई थी IAS टीना डाबी और प्रदीप गांवडे की लव स्टोरी? टीना डाबी से कहीं ज्यादा सुंदर हैं IAS अतहर की बीबी, देखें 8 अनदेखी तस्वीरें आगरा से पहले MP में बना था ‘ताजमहल’, रोचक है इतिहास इंदौर की बेटी ने इस स्पर्धा में देश को जिताया 41 साल बाद गोल्ड, जानें आज कल क्या कर रहे हैं टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर, जानें बागेश्वर धाम की कथा करवाना चाहते हैं? तो जानें कितना आएगा खर्च! लोहे को सोना बना देता है चमत्कारी पारस पत्थर, MP के इस किले में है मौजूद… महाराणा प्रताप के वंशज लक्ष्यराज सिंह जानें किस काम में हैं माहिर? टीना डाबी चाहें तो रख सकती हैं मर्सिडीज-बीएमडब्यू, लेकिन उन्हें पसंद है ये कार