आपका जिला मुख्य खबरें

श्योपुर में बड़ा हादसा: भागवत सुनकर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, 4 की मौत, 20 घायल

Sheopur accident news: मध्यप्रदेश के श्योपुर में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई. जिससे ट्रॉली में सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 20 से ज्यादा अन्य लोग घायल हो गये हैं. हादसे में 5 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस प्रशासन और स्थानीय […]
accident news, sheopur, sheopurnews
मरीजों को अस्पताल रेफर करते लोग. फोटो- खेमराज दुबे/एमपी तक

Sheopur accident news: मध्यप्रदेश के श्योपुर में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई. जिससे ट्रॉली में सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 20 से ज्यादा अन्य लोग घायल हो गये हैं. हादसे में 5 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस प्रशासन और स्थानीय लोगो की सहायता से हादसे में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक श्योपुर मुरैना हाइवे पर श्यापुर गांव के पास आज शाम हादसा हो गया. श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर सांड गांव में आयोजित भागवत कथा में शामिल होकर वापस अपने गांव राड़ी रोधन लौट रही थी, तभी ट्रैक्टर ट्रॉली असंतुलित होकर हाइवे पर जा पलटी, हादसे के बाद मौके पर चीख़ पुकार मच गई.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर रघुनाथपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों काे जिला अस्पताल रैफर कराया है. बता दें हादसे के बाद 5 लोगों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई हैं. रधुनाथपुर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में छांनबीन शुरू कर दी है.

accident news, sheopurnews, sheopuraccident
घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी.

हादसे में इन लोगों की हुई मौत
इस हादसे में एक बच्चा और 2 महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हुई है. इनमें बीरपुर थाना इलाके के नितनवांस गांव निवासी कम्मोदी पत्नी बाबू केवट(65), हाकिम (32) पुत्र हरेत, संजीव (16) पुत्र रामखिलाडी, रेखा (30) पत्नी बंटी केवट निवासी राडी रादेंन की मौत हो गई. 3 बच्चों 6 महिलाओं सहित 17 लोग अभी भी गंभीर हैं. इन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आगर मालवा में बड़ा हादसा
आगर मालवा जिले के नलखेड़ा थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात बिना रेलिंग की पुलिया से ट्रैक्टर नीचे गिर गया. ट्रैक्टर पर दो लोग सवार थे. जिनकी दबने से मौत हो गई, इस हादसे की जानकारी लोगों को सुबह लगी. पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर में दबे शवाें को बाहर निकाला.
पूरी खबर यहां पढ़ें: आगर मालवा में बड़ा हादसा: रेलिंग की पुलिया से नीचे गिरा ट्रैक्टर, 2 की दबने से दर्दनाक मौत…

डिडौरी में दिल दहला देने वाली वारदात
डिंडौरी जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. घानामार गांव में आदिवासी दंपती की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. बुजुर्ग पति-पत्नी को धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया गया. इस हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: डिंडौरी में दिल दहला देने वाली वारदात, आदिवासी दंपती को चाकुओं से गोद डाला

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

कैसे और किस उम्र में मिली थी धीरेंद्र शास्त्री को सिद्धियां? जानें उस रात का किस्सा दबंग अफसर शिवानी की प्यारी सी है लव स्टोरी, इंटर कास्ट मैरिज बन गई थी मुसीबत सुर्खियों में हैं भोपाल में जन्मीं IAS सिस्टर्स, एक है UPSC टॉपर तो दूसरी… कौन हैं रानी दुर्गावती, जिनकी महाराणा प्रताप से की जाती है तुलना, क्यों हैं चर्चा में? पटौदी खानदान की बहू हैं करीना कपूर खान, बेटे के नाम को लेकर आ गई थीं विवादों में MP के चुनावी माहौल में एक्ट्रेस चाहत पांडे क्यों बटोर रही हैं सुर्खियां? पूर्व विधायक ने बनवाया था रावण का मंदिर, BJP की लिस्ट आने के बाद क्यों हो रही है चर्चा? अचानक इस मंदिर के CCTV कैमरे में कैद हुए धीरेंद्र शास्त्री, सुरक्षाकर्मी भी रह गए हैरान कितना है वीर महाराणा प्रताप की तलवार का वजन, जानकर रह जाएंगे हैरान! IAS टीना डाबी के बेबी बॉय की पहली तस्वीर आई सामने, अब नाम पर चर्चा शुरू? जंगल सफारी के शौकीनों के लिए आई खुशखबरी! अब कर सकेंगे टाइगर का दीदार सबसे कम उम्र में CA क्रैक करने वाली नंदिनी ने ऐसे लिखी कामयाबी की इबारत कैसे शुरू हुई थी IAS टीना डाबी और प्रदीप गांवडे की लव स्टोरी? टीना डाबी से कहीं ज्यादा सुंदर हैं IAS अतहर की बीबी, देखें 8 अनदेखी तस्वीरें आगरा से पहले MP में बना था ‘ताजमहल’, रोचक है इतिहास इंदौर की बेटी ने इस स्पर्धा में देश को जिताया 41 साल बाद गोल्ड, जानें आज कल क्या कर रहे हैं टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर, जानें बागेश्वर धाम की कथा करवाना चाहते हैं? तो जानें कितना आएगा खर्च! लोहे को सोना बना देता है चमत्कारी पारस पत्थर, MP के इस किले में है मौजूद… महाराणा प्रताप के वंशज लक्ष्यराज सिंह जानें किस काम में हैं माहिर?