क्राइम मुख्य खबरें

‘शिकवा नहीं किसी से…’, BJP नेता ने पत्नी, दो मासूम बच्चों संग की सुसाइड, बयां किया दर्द

Vidisha Suicide Case: मध्य प्रदेश के विदिशा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाले बीजेपी नेता, जो क्षेत्र का पूर्व पार्षद भी रह चुका था, उसने गुरुवार को शाम अपने दो बेटों और पत्नी के साथ जहर खाकर परिवार सहित सुसाइड कर ली. उसके […]
Updated At: Jan 27, 2023 14:50 PM
BJP leader expressed pain Vidisha suicide case wife two innocent children mp Crime
फोटो: विवेक सिंह ठाकुर, एमपी तक.

Vidisha Suicide Case: मध्य प्रदेश के विदिशा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाले बीजेपी नेता, जो क्षेत्र का पूर्व पार्षद भी रह चुका था, उसने गुरुवार को शाम अपने दो बेटों और पत्नी के साथ जहर खाकर परिवार सहित सुसाइड कर ली. उसके मासूम बेटों की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और पति-पत्नी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. संजीव ने कुछ देर पहले ही फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट डाली थी.

घटना की सूचना मिलते ही भाजपा के पदाधिकारी, विदिशा सांसद और पुलिस प्रशासन अस्पताल पंहुच गया. घटना के बारे में कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने बताया संजीव मिश्रा अपने बेटे की एक गंभीर बीमारी से पीड़ित था, इसी के चलते यह कदम उठाया है. पूर्व पार्षद संजीव मिश्रा पुलिस को सूचना मिली थी कि उनके घर का अंदर से दरवाजा बंद है, इसके पहले उन्होंने फेसबुक पर भी उसे शेयर की थी. लोगों की मौजूदगी में ताला तोड़ा गया. घर का तो संजीव मिश्रा उनकी पत्नी और दोनों बच्चे बहुत बुरी हालत में थे, बच्चों की डेथ हो चुकी थी. पति-पत्नी की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है.

शहडोल में बड़ा हादसा: बंद पड़ी खदान में कबाड़ चोरी करने गए 4 युवकों की दम घुटने से मौत

फेसबुक पर अपने परिवार की फोटो शेयर बयां किया दर्द
पूर्व पार्षद और भाजपा नेता संजीव मिश्रा ने मौत से पहले फेसबुक पर पोस्ट लिखकर अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने लिखा कि… शिकवा नहीं किसी से, किसी से गिला नहीं, भाग्य में नहीं था हमकाे मिला नहीं… इसके साथ ही उन्होंने एक और पोस्ट की, जिसमें लिखा- ईश्वर दुश्मन के बच्चों को भी यह बीमारी न दे, मस्कुलर डिस्ट्रॉफी डीएमडी… असल में, वह अपने बच्चों की बीमारी से परेशान थे, बड़े बच्चे को बीमारी होने के बाद छोटे बच्चे पर भी उसका असर आ गया था. जब उन्होंने फेसबुक पर दर्द बयां किया तो लोगों को शंका हुई और उनके घर की तरफ भागे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और उन्हें बचाया नहीं जा सका.

पातालपानी मेले से लौट रहे व्यापारियों के पिकअप को ट्रक ने मारी टक्कर, 3 की दर्दनाक मौत

कलेक्टर ने कहा- बीमारी से परेशान थे संजीव मिश्रा
विदिशा कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने बताया कि संजीव मिश्रा और उनकी पत्नी, दो बच्चों के बारे में जो जानकारी मिली थी. फौरी तौर पर जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक, उनके बच्चों को मस्कुलर डिस्ट्रॉफी डीएमडी जैसी बीमारी थी तो उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि मैं अपने बच्चों को नहीं बचा पा रहा हूं, उन्होंने दरवाजा बंद करके सल्फास खा लिया.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग