अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचीं श्रद्धा, रणबीर से अलग प्रमोशन करने का खोला राज

Shradha Kapoor in Indore: अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इंदौर पहुंची, इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए अपनी फिल्म के बारे में चर्चा की, अपने अनुभव को साझा किया, वहीं, श्रद्धा कपूर ने इंदौर शहर की स्वच्छता की जमकर तारीफ की. लगातार छह […]
Shradha Kapoor, indore news, ranbir kapoor, love ranjan
श्रद्धा कपूर फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची इंदौर. फोटो- धर्मेंद्र कुमार शर्मा

Shradha Kapoor in Indore: अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इंदौर पहुंची, इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए अपनी फिल्म के बारे में चर्चा की, अपने अनुभव को साझा किया, वहीं, श्रद्धा कपूर ने इंदौर शहर की स्वच्छता की जमकर तारीफ की.

लगातार छह बार देश के सबसे स्वच्छ शहर का खिताब जीतने वाले इंदौर शहर की सड़कों की श्रद्धा कपूर ने जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इंदौर शहर को साफ़ सुथरा देखकर काफी ख़ुशी हुई है. देश के बाकी शहरों को भी इस तरह का साफ़ किया जाना चाहिए. इस दौरान श्रद्धा की एक झलक पाने के लिए होटल में मौजूद भीड़ बेकाबू हो रही थी.

फोटो- धर्मेंद्र कुमार शर्मा

स्वच्छता की कायल हुई श्रद्धा कपूर ने इंदौर के प्रसिद्द पोहा और जलेबी का भी स्वाद चखा, वहीं श्रद्धा कपूर से जब पूछा गया की उनकी नजर में कौन सा अभिनेता सर्वश्रेष्ठ है तो उन्होंने अपने पिता शक्ति कपूर का नाम लिया. श्रद्धा कपूर ने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर कहा कि रणबीर और वह फिल्म का प्रमोशन अलग-अलग जाकर कर रहे हैं, कही भी दोनों एक साथ नहीं पहुंच रहे हैं. श्रद्धा कपूर ने कहा की फिल्म की स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आएगी. इस दौरान अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने फीनिक्स सिंटाडेल मॉल मे मध्य प्रदेश के सबसे बड़े आईनॉक्स सिनेमा का उद्धाटन भी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने किया.

बता दें कि लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ होली पर रिलीज हाे रही है. इसमें रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर लीड जोड़ी है, दर्शक पहली बार दोनों को एक साथ काम करते हुए देखेंगे. इसलिए मेकर्स ने दोनों लीड पेयर्स को एक साथ फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं भेज रहे हैं. दोनों को अलग-अलग भेजा जा रहा है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
बागेश्वर धाम में कैसे लगाई जाती है अर्जी? जिससे खुलता है भूत-भविष्य का राज… शुभमन गिल के सेंचुरी मारते ही सारा से रिलेशन पर क्यों हो रही चर्चा! क्या है वो 100 रुपये की शर्त, जिसके बाद शुभमन हर दूसरे मैच में ठोक रहे शतक MP की लाड़ली बहनों को CM शिवराज देगें सौगात, 1250 रुपए से ज्यादा आ सकती है राशि? शर्मिला की मुस्कान पर दिल हार बैठे थे क्रिकेटर पटौदी, फिर बनाया भोपाल की बेगम टीम इंडिया के लिए लकी है इंदौर का ये मैदान, अब तक एक भी मैच नहीं हारा भारत पहली नजर में अमिताभ को दिल दे बैठी थीं जया, बेहद प्यारी है ये लव स्टोरी भोपाल में जन्मी और पढ़ी-लिखी है ये लेडी IAS, आज पूरे देश में हाे रही इनकी चर्चा ‘लालबत्ती नहीं मिलेगी तब तक नहीं…’ भावुक कर देगी मजदूर से DSP बनने की ये कहानी ओरछा में कैसे पहुंचे थे भगवान राम? 500 वर्ष पुराना है इतिहास MP की वो एक्ट्रेस, जिसे गूगल पर सबसे ज़्यादा किया गया सर्च? कौन हैं निशा बांगरे? जिन्होंने शिवराज सरकार को दे डाली चेतावनी MP के इस टाइगर रिजर्व में हाथियों की क्यों हो रही आवभगत, जानें MP का वो मंदिर जिसके सामने ट्रेन की स्पीड हो जाती स्लो! यहां भविष्य का होता है आभास एशिया कप में ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ मिलने के बाद बागेश्वर धाम पहुंचा ये क्रिकेटर ओंकारेश्वर में आदि शंकराचार्य की सबसे ऊंची प्रतिमा तैयार, जानें नाम और ऊंचाई MP के इस मंदिर से है पुरानी संसद का खास कनेक्शन, जानें क्यों हो रही चर्चा? एक स्वप्न से जुड़ा है इस गणपति मंदिर के निर्माण का इतिहास, जानें रोचक किस्सा मध्य प्रदेश में यहां पर है हत्यारी खोह, जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी ओंकारेश्वर में बाढ़ से मची तबाही क्या प्रशासन की लापरवाही का नतीजा? जानें