mptak
Search Icon

बड़ा हादसा: उफनते नाले में जा गिरा सवारियों से भरा ट्रक, 5 की मौत और दर्जनभर हुए घायल

अशोक शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Accident News: दतिया में बड़ा हादसा हो गया. दुरसुडा थाना क्षेत्र में एक नदी में ट्रक गिर गया. इस हादसे में एक महिला और एक पुरुष समेत 5 लोगों की मौत की खबर है. आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं. बताया जा रहा है कि ड्राइवर की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस घटना पर दुख जताया है.

मामला दुरसुडा थाना क्षेत्र का है. दुरसुडा के ग्राम बुहारा में ये हादसा हुआ. हादसा कल देर रात हुआ. ट्रक में  करीब 50 लोग सवार थे. सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ. घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. घटनास्थल पर एंबुलेंस को बुलाया गया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गृहमंत्री ने जताया दुख

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस घटना पर दुख जताते हुए बताया कि आइशर ट्रक के अंदर बैठकर शादी में जा रहे थे. जतारा टीकमगढ़ जा रहे थे. बुराहा गांव के पास बुहारा नदी है, जिस पर रपटा था. आईशर ट्रक का पहिया उतरा और नदी में चला गया. रात को ही प्रशासन मौके पर पहुंच गया था. अभी तक 5 लोगों की मृत्यु की खबर है. मृतकों में एक महिला जिसकी उम्र करीब 65 साल है, एक लड़के की उम्र 18 साल है, वहीं कुछ बच्चों की भी इस हादसे में मौत हुई है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्राथमिकता घायलों के इलाज करने की है. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT