गल्ला व्यापारी से साढ़े 14 लाख लूटकर भागे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक को लगी गोली

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Bhind News Encounter between MP police Chambal miscreants miscreant was shot Miscreants looting 14 lakh Galla trader clash
Bhind News Encounter between MP police Chambal miscreants miscreant was shot Miscreants looting 14 lakh Galla trader clash
social share
google news

Bhind Crime News: मुसावली के खेतों में पुलिस और बदमाशों के बीच बड़ी मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने घेराबंदी करके 4 बदमाशों को पकड़ा है. बदमाशों के कब्जे से हथियार भी बरामद किए हैं. इसके साथ ही बदमाशों से लूटी गई रकम भी बर्बाद की है. यह वही चार बदमाश हैं, जो बुधवार को गोहद में गल्ला व्यापारी से 14 लाख 48 हजार लूटकर भागे थे.

दरअसल बुधवार को गोहद में गल्ला मंडी के गेट के सामने से गल्ला व्यापारी राकेश सिंगल से स्कार्पियो सवार चार बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग लूट लिया था. बैग में साढ़े 14 लाख रुपये थे. बदमाश स्कार्पियो में सवार होकर भागे थे, लेकिन रास्ते में स्कॉर्पियो पंचर हो गई, जिसके बाद बदमाश रुपये का बैग लेकर सरसों के खेतों में घुस गए थे.

इंदौर की युवती से मिलने पुणे से आया प्रेमी हिरासत में, लव-जिहाद की आशंका

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लूट के दिन से ही चल रही थी बदमाशों की तलाश
पुलिस बुधवार से ही बदमाशों की तलाश कर रही थी। बदमाशों की तलाश करते हुए पुलिस जब भारौली इलाके की मुसावली गांव के खेतों में पहुंची तो यहां बदमाशों से पुलिस का सामना हो गया, जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की तो पुलिस ने भी बदमाशों पर गोलियां चलाना शुरू कर दी. दोनों तरफ से गोलियां चलना शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया. पुलिस ने घेराबंदी करके 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों से पिस्टल और कट्टे बरामद हुए हैं. इसके साथ ही व्यापारी से लूटी गई रकम भी बरामद हो गई है. फिलहाल पुलिस मौके पर है और कार्रवाई जारी है.

एटीएम कटर गैंग ने अब शिवपुरी में की वारदात, मशीन काट निकाले लाखों रुपए !

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT