mptak
Search Icon

Bhopal: स्मृति ईरानी के विरोध में सिलेंडर लेकर पहुंचीं महिला कांग्रेस के सदस्य, जमकर हंगामा

इज़हार हसन खान

ADVERTISEMENT

mahila congress protest , mp news, politics
mahila congress protest , mp news, politics
social share
google news

MP News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दौरे को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत गरमाई हुई है. भोपाल में महिला कांग्रेस ने स्मृति ईरानी के खिलाफ सर पर काली पट्टी बांधकर और पोस्टर लगाकर प्रदर्शन किया गया. महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने महंगाई को लेकर नारेबाजी की और स्मृति ईरानी वापस जाओ के नारे लगाए. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भोपाल के रवींद्र भवन में आयोजित वत्सल कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची हैं. कार्यक्रम में शामिल होने से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया. स्मृति ईरानी और शिवराज सिंह चौहान ने कई देर तक बातचीत भी की.

पुलिस हिरासत में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता
बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने स्मृति ईरानी के विरोध में प्रदर्शन किया. कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता सिलेंडर के पोस्टर लेकर पहुंची थीं और पीसीसी कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन कर रही थीं. कांग्रेस नेत्रियों के हाथों में स्मृति ईरानी वापस जाओ, कहां गए अच्छे दिन, सिलेंडर, जब से भाजपा आई है कमरतोड़ महंगाई है जैसे पोस्टर रखे हुए थे. महिला नेताओं को रवींद्र भवन में दाखिल होने से पहले ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महंगाई डायन की याद दिलाते हैं
स्मृति ईरानी का महिला कांग्रेस पुरजोर विरोध करती है. महंगाई की वो देवी है जिसे घर में बैठकर ही पूजा जा सकता है. इन्हें बाहर निकलने की जरूरत नहीं है. जब कांग्रेस के समय महंगाई होती थी, तो इनको महंगाई डायन लगती थी. अब महंगाई जब आसमान छू रही है तो वही महंगाई इनकी डार्लिंग लग रही है. सरकार आने से पहले गुमराह करते हैं कि अच्छे दिन लाएंगे, लेकिन ये सरकार अपने आप में मदमस्त हो गई है. आज महंगाई की वजह से महिला का किचन चलाना मुश्किल हो गया है. ऐसी महिला और मंत्री का हम विरोध करते हैं जो झूठे वादे करती हैं.

इंदौर में भी हुआ था विरोध
आपको बता दें कि इससे पहले जब जून महीने में स्मृति ईरानी इंदौर आयीं थीं, तब भी महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने उनके विरोध में प्रदर्शन किया था. स्मृति ईरानी के विरोध में ‘महंगाई डायन की ओर से इंदौर में स्मृति ईरानी का स्वागत है’. ऐसे पोस्टर इंदौर की सड़कों पर चस्पा किए गए थे. कांग्रेसी नेताओं का कहना था कि हम सिर्फ स्मृति ईरानी को याद दिला रहे हैं कि जब वे विपक्ष में थी तो महंगे सिलेंडर को लेकर वे खूब सड़कों पर प्रदर्शन करती थीं और महंगाई डायन की बात करती थीं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह पर इंदौर में केस दर्ज, पूर्व सरसंघचालक गोलवलकर पर विवादित टिप्पणी का मामला

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT