mptak
Search Icon

Bhopal: स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, पूछा- उन्हें खून बहाने वालों से गठबंधन मंजूर है?

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

Bhopal: Smriti Irani's big attack on Rahul Gandhi, asked - does he accept an alliance with those who shed blood?
Bhopal: Smriti Irani's big attack on Rahul Gandhi, asked - does he accept an alliance with those who shed blood?
social share
google news

Mp News: पश्चिम बंगाल में शनिवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए मतदान हुआ. चुनाव के दौरान ऐसी-ऐसी तस्वीरें सामने आई जो कानून व्यवस्था पर सवाल उठाती हैं. पश्चिम बंगाल में गुंडों ने कहीं मतपेटियों को फूंक दिया, तो कहीं बूथ को ही लूट ले गए. मतदान के दौरान हुई हिंसा में कई लोगों की जान जाने की खबर भी सामने आई है. इस पूरे मामले में भोपाल पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ममता बर्नजी और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी  ने विपक्ष पर निशाना साधते हुये कहा “पश्चिम बंगाल के पंचायत चुनाव में जिस प्रकार से लोकतंत्र की हत्या होते हुए लोग खुद देख पा रहे हैं, जहां लोकतांत्रिक मूल्यों और अधिकारों को मौत के घाट उतारा जा रहे हैं, और उसी टीएमसी की पार्टी के साथ गांधी परिवार गठबंधन कर रहा है”. 

‘राहुल को खून बहाने वालों से गठबंधन मंज़ूर है?’
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुये कहा “एक तरफ तो ये शांति और देश सुरक्षा की बात करते हैं. लेकिन वहीं दूसरी तरफ ये खून बहाने और निर्दोष्ज्ञ लोगों की मौत के जिम्मेदारों के साथ गठबंधन कर रहे हैं. मेरा गांधी परिवार से यह प्रश्न है कि क्या उनसे हाथ मिलाना मंज़ूर है उन्हें जो पश्चिम बंगाल में कहर मचा रहे हैं, मौत के घाट लोगों को इसलिए उतार रहे हैं क्योंकि वह लोग वोट करना चाहते हैं. क्या राहुल गांधी और कांग्रेस को खून बहाने वालों के साथ भी गठबंधन मंजूद है”.

बंगाल हिंसा में 24 घंटे में 12 लोगों की मौत
पश्चिम बंगाल में शनिवार को हुए पंचायत चुनाव हिंसा की भेंट चढ़ गया. वोटिंग के दौरान बंगाल से आने वाली तस्वीरें हैरान करने वाली हैं. कहीं बैलेट बॉक्स लेकर भागते लोग, जलती हुई मतदान पेटियां, फायरिंग करते उपद्रवी, सड़कों पर पड़े बम, तो कहीं कांग्रेस और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़पों की तस्वीरें सामने आई थी. ये सब वोटिंग के दौरान हुआ. बंगाल में पिछले 24 घंटे में हुई हिंसा में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Bhopal: स्मृति ईरानी के विरोध में सिलेंडर लेकर पहुंचीं महिला कांग्रेस के सदस्य, जमकर हंगामा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT