mptak
Search Icon

खरगोन में कांग्रेस को बड़ा झटका, 55 कार्यकर्ताओं को बीएसपी प्रदेश प्रभारी ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

55 Congress workers joined BSP in Khargone, Mp News, Madhya Pradesh, politics
55 Congress workers joined BSP in Khargone, Mp News, Madhya Pradesh, politics
social share
google news

MP Politics News: खरगोन में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. खरगोन से कांग्रेस के 55 कार्यकर्ता पार्टी छोड़ बसपा में शामिल हो गए हैं. सोमवार को खरगोन के आंबेडकर भवन में बीएसपी के प्रदेश प्रभारी रमेश डाबर की मौजूदगी में आयोजित बीएसपी के कार्यकर्ता सम्मेलन में खरगोन और कसरावद के कुल 55 कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने बीएसपी की सदस्यता ग्रहण की. अब बीएसपी दावा कर रही है कि उसके बिना प्रदेश में किसी की भी सरकार बनना असंभव है.

सोमवार को खरगोन में बीएसपी के प्रदेश प्रभारी रमेश डाबर की मौजूदगी में कार्यकर्ता सम्मेलन और समीक्षा बैठक आयोजित की गई थी. इसी दौरान कार्यकर्ताओं को बीएसपी की सदस्यता दिलाई गई. पार्टी ने कार्यकर्ताओं का हार-फूल पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान प्रदेश प्रभारी डाबर द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और अभी से चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया.

तीसरे विकल्प के रूप में उभरेगी बीएसपी
खरगोन पहुंचे बीएसपी के प्रदेश प्रभारी रमेश डाबर का कहना है पूरे देश में तीसरे विकल्प को लेकर केवल बीएसपी ही बची है. मप्र में आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव में भी बीएसपी ही एक विकल्प है. इसे देखते हुए आज खरगोन में 55 कांग्रेस कार्यकताओं ने कांग्रेस छोड़कर बीएसपी की सदस्यता ग्रहण की है. हमें पूरा भरोसा है अब मप्र में तीसरे विकल्प के रूप में बीएसपी उभरकर आयेगी और अब बीएसपी के बिना किसी की भी सरकार नहीं बन सकती है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीएसपी कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल?
तीन दिन पहले बीएसपी के पूर्व प्रदेश प्रभारी भगवान बडोले और कसरावद के 2 दर्जन से अधिक बीएसपी के कार्यकर्ताओं को भोपाल में पीसीसी चीफ कमलनाथ द्वारा कांग्रेस की सदस्यता दिलाने की खबर सामने आयी थी. इसे लेकर बीएसपी प्रदेश प्रभारी को लेकर कहा कि यह खबर झूठी है. कोई भी पदाधिकारी और कार्यकर्ता बीएसपी को छोड़कर नहीं गया है. रही बात भगवान बड़ोले की तो उन्हे छह माह पूर्व ही बीएसपी से दरकिनार करते हुए पार्टी से निकाल दिया था.

ये भी पढ़ें: मानसून सत्र के लिए कांग्रेस की पूरी तैयारी, महाकाल लोक घोटाला समेत इन मुद्दों पर विधानसभा में सरकार को घेरेगी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT