mptak
Search Icon

BJP अध्यक्ष ने दिग्विजय सिंह को बताया नंबर एक षड़यंत्रकारी, बोले- उनमें मुगलों का जींस

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

VIDEO of B.Ed College's 'Guruji' dancing with a bottle on his head, in discussion, drink it, oh my king...
VIDEO of B.Ed College's 'Guruji' dancing with a bottle on his head, in discussion, drink it, oh my king...
social share
google news

Mp Politics: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक स्व. माधव गोलवलकर को लेकर ट्वीट करना अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह  की मुसीबत का कारण बनता दिख रहा है. पहले इंदौर और अब राजगढ़ में दिग्विजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर FIR दर्ज होने के बाद राजनीति गर्मा गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने निशाना साधते हुये कहा कि कांग्रेसियों और खासकर दिग्विजय सिंह में अंग्रेजों और मुगलों के जींस मौजूद हैं. इसीलिए उनसे किसी अच्छे काम की उम्मीद करना बेमानी है.

दरअसल मध्य प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीडी शर्मा और नवागत चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का स्वागत करने इंदौर पहुंचे थे. जहां उन्होंने कांग्रेस और कांग्रेसी नेताओं पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा “कांग्रेसियों खासकर दिग्विजय सिंह में अंग्रेजो और मुगलों के जीन्स हैं.  भारत के अंदर यह सामान्य घटना नहीं यह षड्यंत्र रचने वाली घटना दिग्विजय सिंह सिर्फ झूठ परोसते है”  

वीडी शर्मा ने कर दी गिरफ्तारी की मांग
प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि “भारत के अंदर यह सामान्य घटना नहीं है. ये हमेशा ही समाज के वातावरण को बिगाड़ना और माहौल को खराब करना चाहते हैं. ये केवल झूठ ही परोस सकते हैं, सच की उम्मीद भी करना बेमानी है. स्व. माधव गोलवलकर के खिलाफ विवादित टिप्पणी पर दिग्विजय सिंह की गिरफ्तारी होना ही चाहिए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेसियों के DNA में मुगलों के जींस
प्रदेश सहित देश में किस तरह माहौल बिगड़े इस षड्यंत्र में दिग्विजय सिंह की है अग्रणी भूमिका रहती है. कांग्रेसियों के डीएनए में अंग्रेजों सहित मुगलों का भी जींस है. मैं बड़ी गंभीरता के साथ कहना चाहता हूं, कि देश एवं प्रदेश में षड्यंत्र करके अस्थिरता एवं हालात बिगड़ने का कार्य करने वाले लोगों में मिस्टर बंटाढार दिग्विजय सिंह अग्रणी भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें: MP Election: CM शिवराज और सिंधिया की घेराबंदी पर जयवर्धन का तंज, उन्हें बता दिया मेहमान

ADVERTISEMENT

सीधी कांड पर बीजेपी का कांग्रेस पर हमला
वीडी शर्मा ने सीधी कांड पर भी कांग्रेस को आरोपी ठहराया है. उनका कहना है कि सीधी घटना का वीडियो कमलनाथ की सरकार के दौरान शूट किया गया था, जिसे जानबूझ कर अब सार्वजनिक किया जा रहा है. इसके अलावा, पश्चिम बंगाल पर भी वीडी शर्मा ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि टीएमसी अब राजनीतिक पार्टी नहीं बची. वह अब गुंडों का दल बन चुका है. वहीं, आदिवासियों पर अत्याचार को लेकर कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार इन मामलों में सख्त कार्रवाई कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

क्या पूर्व सरसंघचालक और दिग्विजय सिंह की टिप्पणी का विवाद
पूर्व सरसंघचालक गुरु माधवराव सदाशिवराव गोलवलकर पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में इंदौर में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दिग्विजय सिंह ने गोलवलकर को मुस्लिम और दलित विरोधी बताते हुए एक पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया था. उनकी इसी पोस्ट पर इंदौर के तुकोगंज थाने में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर दिग्विजय सिंह के खिलाफ धारा-153 ए, 469,500 और 505 के तहत केस दर्ज किया है. शिकायतकर्ता ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में तथ्यहीन जानकारी और संघ की छवि बिगाड़ने की कोशिश की है. उनकी ऐसे ही कई पोस्ट समय-समय पर आती रहती हैं. जिससे जनभावनाएं आहत हेाती हैं.

ये भी पढ़ें: पूर्व सरसंघचालक गोलवलकर पर विवादित टिप्पणी कर फंसे दिग्विजय, इंदौर में केस दर्ज

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT