mptak
Search Icon

CM ने पीड़ित के पांव धोए और पुलिस ने ऐसे निकाली आरोपी की हेकड़ी, सीधी पेशाब कांड में नया मोड़

एमपी तक

ADVERTISEMENT

CM washed the victim's feet and the police removed the swagger of the accused, a new twist in the direct urination case
CM washed the victim's feet and the police removed the swagger of the accused, a new twist in the direct urination case
social share
google news

Sidhi Viral Video Case: मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मामले में नया मोड़ आ गया है. जहां एक तरफ सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दशमत रावत के पैर धोए, तिलक लगाया और उससे माफी मांगते हुए कहा कि आप जैसे लोग ही मेरे भगवान हैं. वहीं सीधी में पुलिस आरोपी प्रवेश शुक्ला को घसीटते हुए ले जा रही है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आरोपी प्रवेश शुक्ला पर एनएसए लगाया गया है और उसका मेडिकल कराकर उसे रीवा सेंट्रल जेल भेजा गया है.

इस मामले में राजनीति गरमाती जा रही है. बुधवार को आरोपी बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला के घर पर बुलडोजर चला दिया और उसके घर पर तोड़फोड़ की. इसके बाद कांग्रेस विधायक कमलेश्वर पटेल ने पीड़ित के घर के बाहर धरना दे दिया, शाम तक बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला, बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे, जिस पर महिलाओं ने जमकर विरोध किया, यहां तक की बीजेपी नेताओं को चप्पल दिखाकर विरोध जताया. बाद में कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल भैया पहुंचे और कमलेश्वर पटेल को मनाया.गुरुवार को सुबह पीड़ित को सीएम हाउस बुलाकर सीएम ने माफी मांगी, उसके पैर धोए, तिलक लगाया और शाल ओढ़ाकर सम्मान किया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

विक्रांत भूरिया ने लगाए सरकार पर गंभीर आरोप
मध्य प्रदेश कांग्रेस के युवा अध्यक्ष विक्रांत भूरिया सीधी में पीड़ित दशमत के घर पहुंचे और पत्नी आशा को ढांढस बंधाया. इसके साथ ही सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने शिवराज सरकार पर हमला करते हुए कहा- परिवार को कौन तोड़ रहा है, पीड़ित का अपहरण कौन कर रहा है, उनकी पत्नी और बच्चों को अकेले कौन छोड़ रहा है. राजनीति कौन कर रहा है, ये साफ-साफ दिखाई दे रहा है और पूरा देश देख रहा है.

वहीं कांग्रेस के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने कहा- प्रदेश मेरा मंदिर,जनता मेरी भगवान, मैं उसका पुजारी हूं! एक बार फिर वही जुमला!! दशमत के पैर धोकर सीएम शिवराज इसे सुदामा के सम्मान के सुख की अनुभूति कर रहे हैं! 18 सालों बाद भी आदिवासी भाई “सुदामा” क्यों ?? इन सुदामाओं का पैसा कौन खा गया? आप तो पुजारी हैं,कृष्ण कैसे हो गए?

ADVERTISEMENT

सीएम शिवराज ने की पीड़ित की पत्नी से बात
पीड़ित दसमत रावत की पत्नी आशा से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की फोन पर बात, पति से भी बात कराई गई है. पति ने कहा कि खाना पीना खा लो बच्चों को भी खिला दो. हम रात को 10 से 11 बजे तक आ जाएंगे. साहब बुलाए थे तो भोपाल आ गए हैं. उन्होंने हमारा बहुत अच्छे से सम्मान किया है.

ADVERTISEMENT

कांग्रेस लगातार हमलावर है…
सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने के आरोपी प्रवेश शुक्ला को जेल भेज दिया गया है और उसके घर पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई है, इसके बाद भी कांग्रेस लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर रुख अपनाए हुए है. सीधी में पीड़ित के घर कांग्रेस नेताओं का पहुंचना लगातार जारी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT