mptak
Search Icon

बारिश में भीगते हुए कपल ने किया रोमांटिक गाने पर डांस, VIDEO देख यूजर्स बोले- किसी की नजर न लगे

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Couple dancing on romantic song while getting drenched in rain in Indore, VIDEO viral
Couple dancing on romantic song while getting drenched in rain in Indore, VIDEO viral
social share
google news

Viral Video: मध्यप्रदेश का मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर इंदौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो में एक कपल बारिश में भीगते हुए डांस करते दिखाई दे रहा है, बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना बज रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है. वीडियो वायरल होने के बाद अब लोग उसमें मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘निश्चल प्रेम की बारिश! महाकाल से यही प्रार्थना की किसी की नज़र नहीं लग जाए इनको.’

भीषण गर्मी के बाद हुई पहली बारिश से इंदौर शहर भीगा तो एक कपल सड़क पर खुलआम बाहों में बाहें डाले डांस करते दिखाई दिया. अब युवक-युवती का डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में एक रोमांटिक सॉन्ग भी बज रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं. किसी ने कहा कि ये नए दौर का इंदौर है तो किसी ने कमेंट करते हुए लिखा कि संस्कार खत्म हो गए हैं.

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट
वीडियो भंवरकुआं थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस इलाके में बड़ी संख्या में हॉस्टल और कोचिंग क्लासेस हैं. यहां बड़ी संख्या में पढ़ने के लिए छात्र-छात्राएं रहती हैं. बीआरटीएस के पास चौपाटी भी है. जहां हमेशा युवाओं का जमघट लगा रहता है. वायरल वीडियो भी इसी इलाके का बताया जा रहा है. एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि सपनों का शहर, अपनों का शहर. वहीं दूसरे ने लिखा कि प्यार मोहब्बत का शहर है इंदौर.

एक अन्य यूजर ने लिखा- एक समय मां-बाप की इज्जत की फिक्र होती थी, अब बेखौफ हैं. एक ने लिखा- निश्चल प्रेम की बारिश! महाकाल से यही प्रार्थना की किसी की नज़र न लगे. कुछ लोगों ने डांस स्टेप्स की तारीफ की है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: जुड़वा बहनों के दूल्हों की पूरे मध्यप्रदेश में चर्चा, अनूठी शादी ने कर दिया सभी को हैरान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT