mptak
Search Icon

बागेश्वर धाम की शरण में क्रिकेटर कुलदीप यादव, धीरेंद्र शास्त्री को जन्मदिन पर दी ये खास भेंट

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Cricketer Kuldeep Yadav in the shelter of Bageshwar Dham, gave this special gift to Dhirendra Shastri on his birthday
Cricketer Kuldeep Yadav in the shelter of Bageshwar Dham, gave this special gift to Dhirendra Shastri on his birthday
social share
google news

Bageshwar dham:  छतरपुर जिले में स्थित प्रसिद्ध बागेश्वर धाम में देश विदेश से भक्तों के आने का सिलसिला लगातार जारी है. 1 जुलाई से 5 जुलाई तक मनाए जा रहे गुरू पूर्णिमा महोत्सव के दौरान देश की कई बड़ी नामचीन हस्तियों ने हिस्सा लिया है. जिसमें सांसद और गायक मनोज तिवारी समेत, भजन गायिका गीता राबड़ी ने अपने भजनों की प्रस्तुति दी है. इसी दौरान इंडियन क्रिकेटर कुलदीप यादव और उनका पूरा परिवार बागेश्वर धाम पहुंचा. जहां उन्होंने पूजा अर्चना कर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आर्शीवाद भी लिया.

जानकारी के मुताबिक इंडियन क्रिकेटर कुलदीप यादव छतरपुर स्थित गढ़ा गांव पहुंचे. जहां उन्होंने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात कर आर्शीवाद लिया है. बागेश्वर धाम के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से कुलदीप यादव और पंडित धीरेंद्र शास्त्री की मुलाकात की तस्वीरें शेयर की गई हैं. 

कुलदीप यादव में बागेश्वर धाम के चरणों में लगाई अर्जी
गेंदबाज कुलदीप यादव ने बागेश्वर धाम के प्राचीन मंदिर में पहुंचकर पहले तो पूजा अर्चना की, इसके बाद उन्होंने अर्जी को एक नारियल में बांधते हुये बागेश्वर धाम स्थित पेड़ पर बांध दिया है. इसके बाद वे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिले. कुलदीप यादव ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जन्मदिन की बधाई दी और आर्शीवाद भी लिया. मंच पर ही कुलदीप धीरेंद्र शास्त्री की कुर्सी के नीचे बैठे रहे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कुलदीप यादव ने धीरेंद्र शास्त्री को दिया खास तौफ़ा
कुलदीप यादव ने मंच पर पहुंचकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जन्मदिन की बधाई दी और माला पहनाकर उनका आर्शीवाद भी लिया. जन्मदिन के खास मौके पर कुलदीप एक खास तोहफा भी धीरेंद्र शास्त्री को भेंट किया. कुलदीप और उनका पूरा परिवार तकरीबन 2 घंटे तक बागेश्वर धाम में रूका. इस दौरान मंच पर अपने चहेते क्रिकेटर को देखकर जनता भी काफी खुश नजर आई.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के ऊपर कहां उड़ाए जा रहे हैं नोट? जमकर वायरल हो रहा है VIDEO

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT