mptak
Search Icon

दिग्विजय सिंह कांग्रेस की रणनीति बनाने में जुटेंगे, सागर-दमोह में रहेंगे 5 दिन

इज़हार हसन खान

ADVERTISEMENT

Digvijay Singh, MP Election 2023, CM Shivraj, Narendra Modi, MP Politics
Digvijay Singh, MP Election 2023, CM Shivraj, Narendra Modi, MP Politics
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश में चुनावी साल है और कांग्रेस पूरी रणनीति के साथ जुट गई है. कांग्रेस संगठन को मजबूती देने, जनसंपर्क और प्रचार अभियान की कमान फिलहाल दो ही नेताओं के कंधो में है. एक हैं पूर्व सीएम कमलनाथ और दूसरे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह. दिग्विजय सिंह ने जोर शोर से जनसंपर्क और कार्यकर्ताओं से चर्चा शुरू कर दी है. अपने बयानों को लेकर वह अक्सर विवादों में भी रहते हैं. इस बार दिग्विजय सिंह बुंदेलखंड और महाकौशल के 5 दिन के दौरे पर पहुंच रहे हैं. बता दें कि हाल में ग्वालियर और गुना के दौरे पर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोला था.

दिग्विजय सिंह कांग्रेस संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए मध्यप्रदेश की विधानसभाओं के लगातार दौरे कर रहे हैं. इसी क्रम में वे 10 अप्रैल से विदिशा, सागर व दमोह जिले में पांच दिवसीय सघन दौरे पर रहेंगे. वे 10 अप्रैल को विदिशा जिले के शमशाबाद और कुरवाई विधानसभा क्षेत्र में जिला कांग्रेस कमेटी विदिशा द्वारा आयोजित कार्यकर्ता बैठक में शामिल होंगे.

दिग्विजय सिंह का कार्यक्रम
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, 11 अप्रैल को सागर जिले की बीना व खुरई विधानसभा, 12 अप्रैल को सुरखी व सागर विधानसभा, 13 अप्रैल को नरयावली व रहली विधानसभा क्षेत्रों में जिला व शहर कांग्रेस कमेटी सागर द्वारा विभिन्न स्तरों में आयोजित कांग्रेस संगठन की बैठकों में शामिल होंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह 14 अप्रैल को दमोह जिले के हटा व पथरिया विधानसभा क्षेत्रों में दमोह जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित कांग्रेस संगठन की बैठकों में शामिल होंगे। पूर्व सीएम इन 3 जिलों के 10 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के मंडल-सेक्टर अध्यक्षों और उन विधानसभाओं के समस्त कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद स्थापित करेंगे.

ये भी पढ़ें: दिग्विजय का CM शिवराज पर तंज बोले, ‘वह सबसे बड़े झूठे इंसान, सरकार जाते देख गिडगिड़ा रहे’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT