mptak
Search Icon

सिंगरौली में बड़ा हादसा: दो बाइक की आमने-सामने से भीषण टक्कर, 4 सवारों की मौत

हरिओम सिंह

ADVERTISEMENT

Bike Accident Major Accident singrauli news mp news
Bike Accident Major Accident singrauli news mp news
social share
google news

Singrauli Accident News: सिंगरौली जिले में रविवार की शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां पर दो बाइक की जोरदार भिडंत हो गई, जिसमें बाइक सवार कुल 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर लोगों की काफी भीड़ लग गई और मृतक के गुस्साए परिजनों ने पहुंचकर सड़क पर जाम लगा दिया. सड़क दुर्घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवा दिया.

यह पूरा मामला रविवार की शाम सिंगरौली जिले के चितरंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत बसनिया गांव का है, जहां तेज रफ्तार बाइक का कहर देखने को मिला. 4 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. बताया जा रहा है एक बाइक में सवार होकर 2 लोग मकर सक्रांति के मेले से वापस अपने घर जा रहे थे. 2 अन्य लोग बाइक में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे. उसी दौरान बसनिया गांव में जैसे ही दोनों बाइक सवार पहुंचे वैसे ही बाइक अनियंत्रित होकर एक दूसरे को ठोकर मार दी. दोनों बाइकों में सवार 4 लोग वहीं पर गिर गए. इस घटना के चलते चारो बुरी तरह से घायल हो जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

मौके पर जमा हो गई भीड़
इस भीषण हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ हो गई. घटना की जानकारी लगते ही दुधमनिया गांव के निवासी मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद घटना से नाराज ग्रामीणों और मृतकों के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया. इस घटना की जानकारी लगते ही चितरंगी पुलिस मौके पर पहुंची एवं जाम खुलवाने के लिए मशक्कत करने लगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आक्राेशित लोगों ने लगा दिया जाम
इस घटना की खबर मिलते ही सिंगरौली जिले के पुलिस के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए. काफी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया गया. फिलहाल सभी मृतक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चितरंगी में पीएम के लिए रखवा दिया गया है. बताया जा रहा है की दो मृतक दुधमनिया गांव के निवासी है, जबकि दो मृतक बरगंवा गांव के बताए जा रहे है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT