mptak
Search Icon

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के केसरिया होने पर कमलनाथ का जवाब- ‘भगवा पर बीजेपी का ट्रेडमार्क नहीं’

इज़हार हसन खान

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Kamalnath Statement: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यालय के भगवाकरण को लेकर बड़ा बयान दिया है. कमलनाथ ने जवाब देते हुए कहा कि भगवा पर बीजेपी ट्रेडमार्क नहीं है. पीसीसी कार्यालय को भगवा रंग में सजाने को लेकर हो रही आलोचना के बाद कांग्रेस नेता कमलनाथ ने जवाब दिया है. उन्होंने पीएम मोदी के छवि खराब करने की सुपारी देने वाले बयान के ऊपर भी पलटवार किया है.

कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में आज मंदिर पुजारी प्रकोष्ठ की बैठक होनी है. इसी के चलते पूरे पीसीसी को जोर-शोर से सजाया गया है. पीसीसी कार्यालय को भगवा रंग के कपड़ों से सजाया गया है. साथ ही झंडे भी लगाए गए हैं. इसको लेकर कांग्रेस पर तंज कसा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव से पहले शिवराज सरकार का बड़ा दांव, इन नेताओं को दिया मंत्री का दर्जा

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भगवाकरण पर दिया जवाब
मंदिर पुजारी प्रकोष्ठ की बैठक के चलते कांग्रेस का प्रदेश कार्यालय भगवा रंग से सजाया गया है. इस पर जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा कि क्या भगवा पर बीजेपी का ट्रेडमार्क है. उन्होंने कहा कि क्या बीजेपी ने भगवा का ठेका ले रखा है. कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी कहती है हमने धर्म का ठेका ले रखा है, हम रंग को राजनीति में नहीं लाते हैं. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो बीजेपी को पेट में क्यों दर्द होता है.

 

ADVERTISEMENT


पीएम मोदी पर कसा तंज
पीएम नरेंद्र मोदी के सुपारी देने के आरोप पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने जबाव देते हुए कहा कि सोशल मीडिया का जमाना है, सब कुछ पारदर्शी है. उन्होंने कहा कि हमें किसी की सुपारी देने की जरूरत नहीं है, जनता समझदार हो चुकी है. जनता महंगाई और दूसरे मुद्दों पर बीजेपी की हकीकत समझ चुकी है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: इंदौर बावड़ी हादसे पर कैलाश विजयवर्गीय ने मानी प्रशासन की लापरवाही, कहा- ध्यान रहे आगे ऐसी चूक न हो

इंदौर बावड़ी हादसे पर घेरा
पूर्व मुख्यमंत्री ने इंदौर के बावड़ी हादसे के ऊपर भी बीजेपी को घेरा. उन्होंने कहा कि 2 बार नोटिस देने के बाद भी ट्रस्ट ने अतिक्रमण क्यों नहीं तोड़ा. कमलनाथ ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेताओं के दबाव के कारण कोई कार्रवाई नहीं हुई. शिवराज जी कार्रवाई करने का केवल झूठा दिखावा कर रहे हैं.

बीजेपी पर लगाया पत्थरबाजी का आरोप
रामनवमी के जुलूस पर देश में हुई पत्थरबाजी की घटनाओं को लेकर कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 2024 का चुनाव है, इसके पहले बीजेपी सभी हथकंडों को अपना रही है. मुरलीधर राव ने दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान का दोस्त बताया था. इसे लेकर भी कमलनाथ ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह किसके दोस्त किसके नहीं मुझे नहीं पता, लेकिन मेरे सबसे पहले दोस्त हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT