mptak
Search Icon

MP: बुजुर्ग ने टाेका तो हैवानियत पर उतरे बदमाश, प्राइवेट पार्ट में डाल दी टॉर्च

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

MP News miscreant descended savagery torch in private part crime news mp police
MP News miscreant descended savagery torch in private part crime news mp police
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के गुना जिले के बमोरी थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां आधी रात को खुले में शौच करने गए बुजुर्ग को पकड़कर दो बदमाशों ने सीने पर कट्टा अड़ाकर उसी की टॉर्च उसके प्रायवेट पार्ट में डाल दी. किसी तरह से दर्द से कराहते हुए बुजुर्ग जब घर पहुंचा तो परिजन तुरंत गुना लेकर आए और निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर टॉर्च को बाहर निकाल दिया, फिलहाल बुजुर्ग की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, बमोरी निवासी रामेश्वर अहिरवार के अनुसार उसके 70 वर्षीय पिता डालचंद पुत्र कृष्णा अहिरवार बीती रात करीब डेढ़ बजे खुले में शौच करने गए थे, तभी सड़क के पास उन्हें दो अज्ञात संदिग्ध नकाबपोश नजर आए. बुजुर्ग डालचंड ने उन्हें टोंक दिया और पूछ लिया कौन हैं? इसके बाद बदमाशों ने डालचंद को पकड़कर सीने पर कट्टा अड़ाकर पहले एक लाख रुपए की मांग की. लेकिन जब वह पैसे देने में खुद को असमर्थ बताने लगा तो बदमाशों ने उनके हाथ से टॉर्च छीनकर अमानवीय कृत्य कर डाला.

बेहद हैरान कर देने वाले इस मामले पर पुलिस ने भी तत्काल संज्ञान लिया. संभागीय पुलिस महानिरीक्षक डी श्रीनिवास वर्मा ने बताया कि अमनावीय घटना को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है. फिलहाल आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं लेकिन उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा.

पेशाब कांड के बाद इंदौर में आदिवासी युवकों का वीडियो वायरल
सीधी पेशाब कांड के बाद इंदौर से एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो आदिवासी युवकों को किडनैप कर बेरहमी से डंडों से पीटा जा रहा है. मामला इंदौर के राऊ थाना क्षेत्र में आया है, जहां विवाद के चलते 2 भाइयों को किडनैप कर उनकी बेरहमी से पिटाई की गई. इनमें से एक पीड़ित नाबालिग भी है. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब इस मामले में कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पूरा खबर यहां पढ़ें: पेशाब कांड के बाद आदिवासी युवकों की बेरहमी से पिटाई का VIDEO वायरल, कांग्रेस का BJP पर आरोप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT