mptak
Search Icon

अब रवीना टंडन पहुंचीं महाकाल के दरबार, बेटी राशा की डेब्यू फिल्म की सफलता के लिए की प्रार्थना

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

Now Raveena Tandon reached court of Mahakal prayed for success of daughter Rasha debut film
Now Raveena Tandon reached court of Mahakal prayed for success of daughter Rasha debut film
social share
google news

Raveena Tandon in Mahakaleshwar: उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में वीवीआईपी मूवमेंट लगातार जारी है. यहां 1 दिन पहले भारतीय क्रिकेटर रहे और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के चीफ वीवीएस लक्ष्मण दर्शन करने पहुंचे. वहीं, रविवार को सुबह भस्म आरती में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत कुमार डोभाल शामिल हुए. इसके बाद रविवार शाम को फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन बाबा महाकाल के दरबार में पहुंची. उन्होंने गर्भगृह में पहुंचकर पूजन-अर्चन किया और देश की खुशहाली की कामना की. रवीना ने अपने सोशल मीडिया पर खुद ही कई तस्वीरें पोस्ट की हैं.

रवीना टंडन इसके बाद नंदीहाल में बैठीं, जहां शिव आराधना में लीन दिखाई थी. यहां पुजारी बाला गुरु ने उन्हें पूजन अर्चन करवाया. मंत्रोच्चार के बीच रवीना टंडन ने भगवान का जलाभिषेक किया. गर्भगृह में प्रवेश के मंदिर समीति के नियमानुसार, रवीना साड़ी पहनकर पहुंची.

VVIP movement is going on continuously in the world famous Mahakaleshwar temple of Ujjain.
दर्शन के बाद पुजारियों के साथ फोटो खिंचवातीं रवीना टंडन. फोटो- एमपी तक

गर्भगृह में पहुंचकर की विधि-विधान से पूजा
गर्भगृह में पूजन अभिषेक के बाद पुजारी बाला गुरु ने बाबा महाकाल को लगाए गए चंदन से रवीना टंडन के मस्तक पर त्रिपुंड तिलक किया. यहां नंदी भगवान को नमन करने के बाद वे महाकाल मंदिर से रवाना हो गई. यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि बाबा महाकाल से सब की खुशहाली की प्रार्थना की है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मीडिया से चर्चा में कहा कि बाबा महाकाल से सब की खुशहाली की प्रार्थना की है. जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि उनकी आने वाली फिल्म कौन सी है. इस पर रवीना टंडन ने कहा कि महाकाल के मंदिर में कैरियर की बातें करेंगे तो कैसे काम चलेगा. इसके बाद वह आगे बढ़ गईं.

ये भी देखें: रवीना की बेटी राशा की डेब्यू फिल्म की भोपाल में हो रही शूटिंग, ऐसे पड़ गया विघ्न

ADVERTISEMENT

बेटी राशा की डेब्यू फिल्म की भोपाल में चल रही है शूटिंग
बता दें कि रवीना टंडन की बेटी राशा की डेब्यू फिल्म की शूटिंग भोपाल में चल रही है और इस सिलसिले में रवीना टंडन लगातार मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में डेरा डाले हुए हैं. वह अपनी बेटी की पहली फिल्म की सफलता को लेकर काफी फिक्रमंद भी हैं. वह इसके पहले भोजपुर मंदिर भी जा चुकी हैं, जहां उन्होंने भगवान के दर्शन कर बेटी की सफलता की कामना की थी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT