mptak
Search Icon

मंत्री जी दे रहे थे मंच से भाषण, फ्लोर पर बैठकर ताली बजा रहे थे कलेक्टर-एसपी

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Pradyuman Singh Collector-SP clapping sitting floor is this protocol
Pradyuman Singh Collector-SP clapping sitting floor is this protocol
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश सरकार में सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर अपने बयानों और क्रियाकलापों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस बार जो तस्वीर सामने आ रही है वो जरा अलग है. इस बार मंत्री जी मंच पर हैं और भाषण दे रहे हैं, जबकि उनके पैरों के पास फ्लोर पर बैठे गुना कलेक्टर और एसपी उनके भाषण पर तालियां पीट रहे हैं. मामला भदौरा गांव में जनसमस्या निवारण शिविर के आयोजन का है. शिविर में शामिल होने के लिए मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर देर रात भदौरा गांव पहुंचे थे. जहां पर यह तस्वीर देखने को मिली.

ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर महिलाओं के साथ वन टू वन चर्चा करने के बाद मंच से भाषण देने पहुंचे तो अजीब नजारा देखने को मिला. जिस मंच पर मंत्री जी भाषण दे रहे थे, उसी मंच पर जिले के कलेक्टर और एसपी मंच के फ्लोर पर बैठे दिखाई दिए. उनके साथ भाजपा के अन्य नेता भी बैठे रहे. जबकि मंच पर सभी के लिए कुर्सियां लगाई गईं थीं. कलेक्टर और एसपी मंत्री की बात पर कई बार तालियां भी बजाते दिखे.

Pradyuman Singh Collector-SP clapping sitting floor is this protocol
फोटो- विकास दीक्षित

मंच से बाहर आए तो जमीन पर बैठकर सुनने लगे समस्या

ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के बारे में ग्रामीण महिलाओं को जानकारी दे रहे थे. प्रद्युमन सिंह तोमर ने मंच से बताया कि गुना में 1 लाख 52 हजार से ज्यादा महिलाओं का लाड़ली बहना योजना में रजिस्ट्रेशन हो चुका है. इस योजना को संचालित करने के लिए मध्यप्रदेश सरकार पर अच्छा खासा बोझ पड़ा है. मंत्री जी की बात पर कलेक्टर एसपी ताली बजाते दिखे. कार्यक्रम के बाद मंत्री जी सड़क पर जाकर बैठ गए और ग्रामीणों से उनकी समस्या के बारे में जानकारी लेने लगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

विधानसभा चुनाव से पहले अक्सर ऐसी तस्वीरें दिखाई देती हैं. प्रशासनिक मशीनरी नेताओं की परिक्रमा करती रहती है. लेकिन गुना में सरकारी कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर एसपी का मंच के फ्लोर पर बैठना चर्चाओं में है. कुछ लोग इसे ऊर्जा मंत्री के पैरों तले प्रशासन से जोड़कर देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ‘आईफा वो कराएं, एक्टिंग मैं करूं’, शिवराज ने कलाकार कहने पर दिया जवाब, मंच पर लगे थिरकने

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT