mptak
Search Icon

पेशाब कांड पीड़ित की पत्नी ने CM शिवराज से फोन पर कहा- पैसे का लालच नहीं, पति को भेज दीजिए

हरिओम सिंह

ADVERTISEMENT

Pee Scandal victim's wife told CM Shivraj on phone - Don't be greedy for money, send it to your husband
Pee Scandal victim's wife told CM Shivraj on phone - Don't be greedy for money, send it to your husband
social share
google news

Sidhi Urine Case: सीधी पेशाब कांड में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार की सुबह आदिवासी युवक दशमत रावत को सीएम हाउस बुलाकर उसके पांव धुले, माफी मांगी और कहा- आप जैसे लोग ही मेरे भगवान हैं. यहां तक कि दशमत रावत को सुदामा कहा और अपना दोस्त बताया. ये सब करके सीएम शिवराज ने डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन अब इस केस में एक नया वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें सीएम शिवराज से बातचीत के दौरान पीड़ित आदिवासी दशमत रावत की पत्नी कहती है कि पैसे का लालच नहीं, पहले मेरे पति को भेजिए. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

असल में, सुबह सीएम हाउस में आदिवासी दशमत रावत के पैर धुलने के बाद ‘सीएम शिवराज ने दशमत रावत की उसकी पत्नी से बात करवाई, दशमत ने पत्नी का हाल चाल लिया तो पत्नी ने पूछा कहां हैं, इस पर दशमत कहता है कि बताया तो था कि 4 सुबह निकल आया हूं और यहां पर सीएम हाउस पर हूं, रोओ मत खाना वाना खाओ और बच्चों को खिला दो, हम आ जाएंगे 10-11 बजे तक पहुंच जाऊंगा.

इस बीच सीएम शिवराज की फोन पर आवाज गूंजने लगती है..”ये मेरा भाई है और तुम मेरी बहन हो, तुम्हारा मकान भी बनेगा और कोई काम धंधा करो, इसके लिए और पैसे का इंतजाम करवा रहा हूं. इस पर दशमत रावत की पत्नी कहती है…हमें पैसे का लालच नहीं है, पहले मेरे पति को भेजिए. पैसा नहीं, पहले हमारे आदमी आएं, इस पर सीएम शिवराज कहते हैं कि हां मैं इसे भेज रहा हूं.’

बता दें कि जब सीएम शिवराज दशमत की पत्नी से बात कर रहे थे तो वहां पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया और अन्य कार्यकर्ता बैठे हुए थे. इस बीच में कोई कहता है कि पैसे से खरीद रहे हो क्या तो दूसरा उसे टोक देता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

देखें वायरल वीडियो..

दिग्विजय सिंह ने कहा- सीएम कर रहे हैं नाटक-नौटंकी
इस मामले में अब पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बयान भी सामने आया है. जिसने ये कृत्य किया और माननीय विधायक के पुत्र अवैध रेट खनन करते हैं, उनके घर के सामने दसों ट्रक खड़े है. सीएम नाटक और नौटंकी कर रहे हैं. सीएम की नाटक नौटंकी से आदिवासियों के दाग नहीं धुल सकते. सीधी विधायक खुद जमीन हड़प रहे हैं.

ADVERTISEMENT

विक्रांत भूरिया ने लगाए गंभीर आरोप
मध्य प्रदेश कांग्रेस के युवा अध्यक्ष विक्रांत भूरिया सीधी में पीड़ित दशमत के घर पहुंचे और पत्नी आशा को ढांढस बंधाया. इसके साथ ही सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने शिवराज सरकार पर हमला करते हुए कहा- परिवार को कौन तोड़ रहा है, पीड़ित का अपहरण कौन कर ले गया. उनकी पत्नी और बच्चों को अकेले कौन छोड़ रहा है. राजनीति कौन कर रहा है, ये साफ-साफ दिखाई दे रहा है और पूरा देश देख रहा है.

ADVERTISEMENT

दशमत के पैर धुले, टीका लगाया और मांगी माफी
सीधी पेशाब कांड के पीड़ित आदिवासी युवक दशमत रावत गुरुवार को सुबह मुख्यमंत्री निवास लाया गया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उसे सम्मान के साथ कुर्सी पर बिठाया और पैर धोकर उससे माफी मांगी. उनके साथ हुई घटना पर दुख जताया. इसके बाद सीएम शिवराज ने दशमत रावत के साथ ही सीएम हाउस में ही लंच किया और दशमत से उसकी खेती बाड़ी और पारिवारिक बैकग्राउंड के बारे में चर्चा की.

कांग्रेस हमलावर
बता दें कि सीधी में आदिवासी युवक के मुंह पर पेशाब करने की शर्मनाक घटना ने पूरे एमपी और यहां तक की देश को हिला कर रख दिया है. जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. अब इस पर सियासत भी होने लगी. कांग्रेस लगातार ही बीजेपी पर आदिवासी विरोधी होने के आरोप लगा रही है और पूरी तरह से हमलावर हो गई है.

ये भी पढ़ें: CM ने पीड़ित के पांव धोए और पुलिस ने ऐसे निकाली आरोपी की हेकड़ी, सीधी पेशाब कांड में नया मोड़

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT