mptak
Search Icon

सीधी पेशाब कांड: आरोपी पर बुलडोजर की कार्रवाई से नाराज ब्राह्मण समाज का हंगामा, सरकार का करेंगे श्राद्ध!

हरिओम सिंह

ADVERTISEMENT

Brahmin society's uproar over the bulldozer's action on pravesh shukla, sidhi news, mp news
Brahmin society's uproar over the bulldozer's action on pravesh shukla, sidhi news, mp news
social share
google news

Sidhi News: सीधी कांड के आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर पर हुई बुलडोजर कार्रवाई के विरोध में ब्राह्मण समाज खुलकर सामने आ गया है. इस कार्रवाई के विरोध में ब्राह्मण महासभा ने न्यायालय के सामने धरना प्रदर्शन किया. इसके बाद कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सौंपने के लिए पहुंचे. जब ज्ञापन नहीं लिया गया तो सरकार का श्राद्ध करने का ऐलान कर दिया.

सीधी पेशाब कांड से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनल तक में यह कांड सुर्खियों में है. इस कांड के पीड़ित का सम्मान और आरोपी के घर में बुलडोजर चलाकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस दाग को धोने का प्रयास किया, लेकिन उनकी इस कार्रवाई से अब ब्राह्मण समाज नाराज हो गया है.

सरकार का श्राद्ध करेगा ब्राह्मण समाज
आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर पर हुई बुलडोजर कार्रवाई से ब्राह्मण समाज में नाराजगी है. ब्राह्मण महासभा ने इस कार्रवाई को गलत बताते हुए सोमवार को न्यायालय के पास धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया. इस कार्रवाई के विरोध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने कलेक्ट्रेट पहुंचे तो कलेक्टर द्वारा उनका ज्ञापन नहीं लिया. जिससे नाराज होकर महासभा द्वारा गधे को ज्ञापन सौंपते हुए उसके चित्र पर ज्ञापन चिपकाकर इसका विरोध जताया गया. साथ ही यह ऐलान किया कि पितृ पक्ष की अमावस्या को इसी जगह पर सरकार का श्राद्ध किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बढ़ सकती हैं मुश्किलें
पीड़ित आदिवासी युवक दशमत के पैर धोकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आदिवासियों की संभावित नाराजगी को कम करने की कोशिश की, लेकिन आरोपी प्रवेश शुक्ला का घर तोड़े जाने की वजह से अब ब्राह्मण संगठन नाराज हो गए हैं. ब्राह्मण संगठन एक तरफ प्रवेश शुक्ला का घर दोबारा बनाने के लिए चंदा जुटा रहे हैं तो दूसरी तरफ कानूनी लड़ाई लड़ने का भी फैसला लिया गया है. विधानसभा चुनाव से पहले ब्राह्मणों की लामबंदी शिवराज सरकार की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं.

ये भी पढ़ें: महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था कांग्रेस नेता, आरक्षक ने रोका तो करने लगा मारपीट; पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT