mptak
Search Icon

बॉयफ्रेंड ने शक में लड़की के सीने में मारी गोली, फिर गर्लफ्रेंड के पिता को फोन कर किया बड़ा खुलासा

राहुल जैन

ADVERTISEMENT

girlfriend boy friend mp news crime news murder news viral news
girlfriend boy friend mp news crime news murder news viral news
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के अशोकनगर के नई सराय में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने अपनी 19 साल की प्रेमिका को रात को 1 बजे मंदिर में बुलाया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी, हत्या के बाद आरोपी ने लड़की के पिता को फोन कर लड़की के मरने की बात कही, इसके बाद खुद को गोली मार ली और लड़की के पिता से बताया कि मैंने खुद को भी गोली मार ली है. पूरी घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वारदात से एक दिन पहले भी प्रेमी ने प्रेमिका के घर के बाहर मोहल्ले में हवाई फायर कर दहशत फैलाने की कोशिश की थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मामला नई सराय थाना क्षेत्र के पंचबाबडी गांव का है. नीतू रघुवंशी जो कि शिवपुरी जिले के बिनेका गांव का रहने वाला है. वह लड़की के गांव अपने मामा के यहां पिछले 4 सालों से लगातार आता जाता रहता था, तभी उससे मोहल्ले में रहने वाली लड़की से संपर्क हो गया. बीती रात करीब 1 बजे युवक ने लड़की को मंदिर पर बुलाया और अपनी देसी पिस्टल से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और इसकी सूचना लड़की के पिता दे दी.

परिवार रातभर करता रहा बेटी की तलाश
लड़की के पिता भास्कर सिंह रघुवंशी ने बताया कि लड़का नीतू रघुवंशी और विकास रघुवंशी ने मेरी लड़की की हत्या की है, घटना की रात लड़की अपनी मां और दादी के साथ सो रही थी, कुछ देर बाद जब लड़की की मां की आंख खुली तो लड़की कमरे में नहीं थी. पूरे परिवार ने लड़की को ढूंढा लेकिन लड़की नहीं मिली. तभी अचानक भास्कर रघुवंशी के फोन पर एक कॉल आता है, वह कॉल नीतू रघुवंशी का था. फोन उठाते ही लड़का बोला कि मैंने तुम्हारी लड़की को मार दिया जिसकी लाश माता मंदिर पर पड़ी हुई है. लड़की के पिता ने पूरी मामले की जानकारी पुलिस को दी.

girlfriend boy friend mp news crime news murder news viral news
फोटो- एमपी तक

जब लड़की के परिजन मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ मिली
जब लड़की के परिजन व पुलिस मंदिर पर पहुंचे तो लड़की वहां खून से लथपथ हालत में मिली, कुछ देर बाद नीतू रघुवंशी का फोन फिर से उसके पिता के नंबर पर आया, लड़का बोला कि मैंने खुद को भी गोली मार ली और मैं हैंडपंप के पास पड़ा हुआ हूं. वहीं परिजनों का कहना है कि एक युवक विवेक रघुवंशी भी उस समय वहां मौजूद था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी नीतू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है. वहीं घायल नीतू रघुवंशी को भोपाल रेफर इलाज के लिए कर दिया गया है. पुलिस विकास रघुवंशी की भूमिका की भी जांच करने की बात कह रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: युवती ने बात करने से मना किया तो प्रेमी ने जंगल में ले जाकर कर दी हत्या, ऐसे हुआ पर्दाफाश

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT