राधोगढ़ चुनाव में दिग्गज मांग रहे वोट, दिग्गी राजा ने जनता के नाम लिखी भावुक चिट्ठी

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Radhogarh municipal elections Digvijay singh wrote an emotional letter pradumn singh
Radhogarh municipal elections Digvijay singh wrote an emotional letter pradumn singh
social share
google news

MP Election News: राघोगढ़ नगरपालिका चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए दिग्गज वोट मांग रहे हैं. भाजपा और कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ रही है. दिग्विजय सिंह ने जहां पत्र लिखकर पुराने संबंधों का वास्ता दिया तो वहीं गुना जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने एक मोची के साथ जमीन पर बैठकर चर्चा की. मंत्री जी ने मोची से चर्चा करते हुए BJP को वोट देने की अपील की. इस दौरान एक भाजपा कार्यकर्ता ने मोची को बताया कि ये प्रभारी मंत्री हैं.

प्रद्युमन सिंह तोमर ने आगे बढ़ते हुए ठेले पर मूंगफली भी खाई साथ ही पानी बताशे का आनंद भी लिया. राघोगढ़ की जनता के बीच प्रचार करते हुए सब्जी बेचने वालों को फूलमाला पहनाकर स्वागत भी किया. राघोगढ़ नगरपालिका चुनाव के लिए घोषणा पत्र भी जारी किया.

दिग्गी राजा की चिट्ठी का कितना होगा असर
वहीं राघोगढ़ नगरी के राजा दिग्विजय सिंह ने एक भावुक पत्र लिखकर राघोगढ़ की जनता को वर्षों पुराने संबंधों का हवाला दिया. दिग्विजय सिंह ने राघोगढ़ में 1970 के दशक से लेकर अब तक हुए विकास की बात पत्र के जरिए की है. दिग्विजय सिंह लिखते हैं कि पिछले नगरपालिका चुनाव के दौरान वे नर्मदा परिक्रमा कर रहे थे, तब 24 में से 20 सीटें कांग्रेस को जिताई थीं. इस बार वे भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. इसलिए जनता के बीच नहीं पहुंच पाए. इस बार भी कांग्रेस को बहुमत से जिताना है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राघोगढ़ नगरपालिका चुनाव में जयवर्धन सिंह अकेले ही कांग्रेस की ओर से मोर्चा संभाले हुए हैं. जयवर्द्धन सिंह ने जल्द ही नल जल योजना के माध्यम से घर घर मुफ्त पानी पहुंचाने का वादा किया है. आगामी 20 जनवरी को नगरपालिका की 24 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT