mptak
Search Icon

बीएड कॉलेज के ‘गुरुजी’ का सिर में बोतल रखकर थिरकने का VIDEO चर्चा में, पी ले पी ले ओ मेरे राजा…

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

VIDEO of B.Ed College's 'Guruji' dancing with a bottle on his head, in discussion, drink it, oh my king...
VIDEO of B.Ed College's 'Guruji' dancing with a bottle on his head, in discussion, drink it, oh my king...
social share
google news

Gwalior News:  सोशल मीडिया पर आज कोई भी एक रील वायरल हो जाए तो वह इंसान स्टार बन जाता है. ऐसे में हर कोई आज वायरल होने की होड़ में लगा हुआ है. ऐसे में लोग ये नहीं देख रहे कि वो कहां और किस पद पर मौजूद हैं. स्कूल हो या फिर घर सबको रील बनाने का भूत सवार हो गया है. ग्वालियर में भी एक स्कूल टीचर का वीडियाे इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वे “पीले पीले ओ मोरे राजा” गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल ग्वालियर में वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में कई शिक्षक दिखाई दे रहे हैं. उनमें से एक शिक्षक सर पर एक बॉटल रखकर उसमें नाचते दिखाई दे रहे हैं. जब इस वीडियो के बारे में पता लगाया गया तो पता चला कि यह वीडियो किसी की जन्मदिन पार्टी पर रिकॉर्ड किया गया था. महाविद्यालय प्रबंधन से जानकारी करने की कोशिश की गई. लेकिन प्रिंसिपल से संपर्क नहीं हो सका.

वायरल वीडियो फेसबुक पर किया गया शेयर
वायरल वीडियो फेसबुक पर बबीता सेंगर नाम के फेसबुक अकाउंट से शेयर किया गया है. बबीता इस समय एक महाविधालय की शिक्षक हैं. वायरल वीडियो में एक युवक सर पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल रखकर डांस करता हुआ नजर आ रहा है. फिल्मी गाने पर डांस करता हुआ देख रहा है जो इस बी एड महाविद्यालय का तो छात्र है लेकिन स्कूल शिक्षा छात्रों का अध्यापक है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

” पीले पीले ओ मेरे राजा पीले पीले ओ मेरे जानी “
वायरल वीडियो में  शिक्षक पीले पीले ओ मेरे राजा पीले पीले ओ मेरे जानी ” हिंदी फिल्म के गाने पर थिरक रहा है. पता लगाने पर बताया गया कि यह वीडियो किसी की जन्मदिन पार्टी पर रिकॉर्ड किया गया. महाविद्यालय प्रबंधन से जानकारी करने की कोशिश की गई. लेकिन प्रिंसिपल से संपर्क नहीं हो सका है. इसलिए वायरल वीडियो की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. इसीलिए MPTAK भी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें: राजगढ़ में व्यापारी को पहले दी धमकी, फिर किडनैपिंग और अंत में हत्या, फिल्मी है पूरी कहानी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT