मुख्य खबरें राजनीति

सीएम के गृह जिले में विकास यात्रा का जमकर विरोध! काफिला रोक सड़क पर बैठ गए ग्रामीण

Madhya Pradesh Vikas Yatra: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की विकास यात्रा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. कुछ जगहों पर स्वागत तो ज्यादातर जगहों पर नेताओं को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. कमलनाथ विकास यात्रा को शिवराज की निकास यात्रा बता ही चुके हैं. लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि विकास […]
Updated At: Feb 12, 2023 19:38 PM
Vikas Yatra, MP News, Politics, CM, Sehore
तस्वीर: नवेद जाफरी, एमपी तक

Madhya Pradesh Vikas Yatra: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की विकास यात्रा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. कुछ जगहों पर स्वागत तो ज्यादातर जगहों पर नेताओं को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. कमलनाथ विकास यात्रा को शिवराज की निकास यात्रा बता ही चुके हैं. लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि विकास यात्रा का सबसे ज्यादा विरोध मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में ही में देखने को मिला है. सीहोर के इछावर विधानसभा विकास यात्रा सीहोर पहुंची. इस बीच इछावर के ब्रिज नगर गांव में ग्रामीणों ने विकास यात्रा का जमकर विरोध किया. विरोध प्रदर्शन करते हुए ग्रामीण सड़क पर बैठ गए, जिसकी वजह से पूर्व राजस्व मंत्री बीजेपी विधायक करण सिंह वर्मा को ग्रामीणों को समझाइश देनी पड़ी.

ब्रिज नगर के ग्रामीण अपनी मांगों को लेकर सड़क पर प्रदर्शन करने लगे, जिसकी वजह से विकास यात्रा को रोकना पड़ा. इछावर विधायक करण सिंह और मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की. इस प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मांगों को लेकर दे रहे हैं धरना
5 फरवरी को भिंड से शुरू हुई विकास यात्रा को आज सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में विरोध का सामना करना पड़ा. ब्रिज नगर के ग्रामीण विकास यात्रा के रास्ते में बैठ गए. ग्रामीणों ने पेयजल, बिजली और की मांग को लेकर विरोध किया और विकास यात्रा को आगे जाने से रोक दिया. समझाइश देने के लिए पूर्व राजस्व मंत्री और इछावर से विधायक करण सिंह वर्मा उतरना पड़ा. ग्रामीणों के इस विरोध प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

MP: ‘विकास यात्रा’ में दिखा अनोखा अंदाज! जानें पूर्व विधायक क्यों हैं घोड़े पे सवार?

विकास कार्यों का शिलान्यास
विकास यात्रा के जरिए बीजेपी पूरे प्रदेश में विकास कार्यों का का शिलान्यास कर रही है. इसके जरिए जन-जन तक पहुंचकर विकास योजनाओं का सीधा फायदा पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. आपको बता दें कि मध्यप्रदेश विकास यात्रा की शुरुआत 5 फरवरी को भिंड से हुई थी, ये यात्रा 25 फरवरी तक चलेगी. विकास यात्रा के जरिए लोगों से जुड़ने, उनकी समस्याएं सुलझाने और नए विकास कार्यों को गति देने की कोशिश की जा रही है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में