क्राइम मुख्य खबरें

लकड़ियां बीनने गए थे आदिवासी बच्चे, दबंगों ने बेरहमी से पीटा; बचाने आए परिजन की बांधकर की पिटाई

Chhatarpur News: बुंदेलखंड के छतरपुर में आदिवासियों से जाति विशेष के दबंगों ने जमकर मारपीट की. मामला जिले के सटई थाना क्षेत्र के मानपुरा गांव का है. जहां होलिका दहन के लिए जंगल में लकड़ियां बीनने गए आदिवासी परिवार के साथ बेहरहमी से मारपीट की गई. घटना में पीड़ितों को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस […]
Updated At: Mar 07, 2023 19:44 PM
tribals beaten, Chhatarpur News, tribal, MP News, Madhya Pradesh, Crime
फोटो: लोकेश चौरसिया

Chhatarpur News: बुंदेलखंड के छतरपुर में आदिवासियों से जाति विशेष के दबंगों ने जमकर मारपीट की. मामला जिले के सटई थाना क्षेत्र के मानपुरा गांव का है. जहां होलिका दहन के लिए जंगल में लकड़ियां बीनने गए आदिवासी परिवार के साथ बेहरहमी से मारपीट की गई. घटना में पीड़ितों को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ितों का मेडिकल कराया जाएगा, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

लकड़ियां बीनने के लिए जंगल में गए आदिवासी परिवार के साथ गांव के राजाराम, देशराज और रामचरण यादव ने मारपीट की. मारपीट की वजह से हरिराम कोदर और उसके भाई विहारी कोदर के शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं. पीड़ित परिवार अपने समाज के करीब 30 लोगों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचे. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अधिकारियों से मुलाकात करते हुए न्याय की गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें: MP: भोपाल में शराबियों से कैटवॉक करवाएगी पुलिस! जानिए क्या है पूरा मामला..

बच्चों के साथ की मारपीट, फिर बांधकर पीटा
जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले से घटनास्थल पर मौजूद थे, उन्होंने होली के लिए लकड़ी बीनने के लिए गए आदिवासी बच्चों के साथ मारपीट की. इस बात की जानकारी बच्चों ने फोन के जरिए परिजनों की दी. बच्चों को बचाने पहुंचे परिजन को भी दबंगों ने बांधकर मारपीट की, जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गए. इसके बाद जब कुछ लोग और गए तो उनके साथ भी मारपीट की गई. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एससी एसटी एक्ट भी लगाया गया है. पीड़ितों का मेडिकल कराया जाएगा, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पूरे परिवार के ऊपर लगाए आरोप
पीड़ितों ने राजाराम, देशराज और रामचरण यादव के अलावा उनकी पत्नी और बच्चों के ऊपर भी मारपीट के आरोप लगाए हैं. हरिराम ने आरोप लगाया कि 5-7 लोगों ने उनके बच्चों के साथ मारपीट की. उन्होंने कहा कि बच्चों ने पिटाई के बाद फोन किया, जिसके बाद हरिराम के जीजा विनोद बच्चों को बचाने के लिए पहुंचा. दबंगों ने उनको भी बुरी तरह पीटा, जिससे वे घायल हो गए. हरिराम और उसके बड़े बेटे के साथ भी मारपीट की गई. वे लोग किसी तरह जान बचाकर भागे.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते