मुख्य खबरें राजनीति

UP के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य BBC डॉक्यूमेंट्री पर बोले, “जितना कीचड़ उछालोगे, उतना कमल खिलेगा”

MP POLITICAL NEWS: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आई बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री विवाद में अब यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है. केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि जितना भी कीचड़ कमल पर उछाला जाएगा, वह पहले से अधिक खिलेगा. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को […]
Updated At: Jan 26, 2023 20:52 PM
तस्वीर: अशोक शर्मा, एमपी तक

MP POLITICAL NEWS: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आई बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री विवाद में अब यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है. केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि जितना भी कीचड़ कमल पर उछाला जाएगा, वह पहले से अधिक खिलेगा. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को मध्यप्रदेश के दतिया में आए थे. वे यहां पर पीतांबरा पीठ के दर्शन करने पहुंचे थे. यहां दर्शन और पूजा-अर्चना करने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पूरी तरह से प्रधानमंत्री और देश की छवि खराब करने की साजिश के तहत रिलीज की गई है.

केशव प्रसाद बताते हैं कि जितना अधिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर कीचड़ उछालने की साजिश हुई है, वह खुद और हमारी पार्टी का कमल पहले से अधिक खिलकर सामने आया है. जब देश की सर्वाेच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट ने ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट दे दी थी तो ऐसे में बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री का कोई बहुत वजूद रह नहीं जाता है. यह पूरी तरह से प्रधानमंत्री की छवि को खराब करने के लिए गढ़ी गई है. विपक्ष बेवजह ही इसके सहारे अपनी राजनीतिक जमीन तलाश करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन उसे इसमें कोई सफलता नहीं मिलेगी. विपक्ष जितना अपशब्द बोलेगा, प्रधानमंत्री उतना ही आगे बढ़ेंगे. पीतांबरा माता की कृपा हमारे साथ है.

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने भी नकारा है इस डॉक्यूमेंट्री को
यूपी के डिप्टी सीएम ने बताया कि खुद ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने भी बीबीसी की इस डॉक्यूमेंट्री को नकारा है. ऋषि सुनक ने भी कहा है कि वे इस डॉक्यूमेंट्री के तथ्यों से सहमत नहीं हैं. लेकिन विपक्ष बार-बार इस डॉक्यूमेंट्री का नाम लेकर प्रधानमंत्री को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. मैं बार-बार कहता हूं कि जितनी बार भी प्रधानमंत्री को बदनाम करने की कोशिश विपक्ष द्वारा की जाएगी, वो और आगे बढ़ेंगे और कमल पहले से अधिक खिलेगा.

माई से मांगी है वर्ष 2024 की जीत और 400 सीटें
मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि पीतांबरा माई के दरबार में जो भी आता है, उसकी मन्नत पूरी होती है. हम भी यहां वर्ष 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी की जीत की प्रार्थना लेकर आए हैं. इसके साथ ही हमने माता से अबकी बार,400 सीट पार का आर्शीवाद मांगा है. हमें उम्मीद है कि पीतांबरा माई की कृपा से बीजेपी इस बार लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतने में कामयाब होगी.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते