मुख्य खबरें राजनीति

राधोगढ़ चुनाव में दिग्गज मांग रहे वोट, दिग्गी राजा ने जनता के नाम लिखी भावुक चिट्ठी

MP Election News: राघोगढ़ नगरपालिका चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए दिग्गज वोट मांग रहे हैं. भाजपा और कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ रही है. दिग्विजय सिंह ने जहां पत्र लिखकर पुराने संबंधों का वास्ता दिया तो वहीं गुना जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने एक मोची के साथ जमीन पर बैठकर […]
Updated At: Jan 17, 2023 21:17 PM
Radhogarh municipal elections Digvijay singh wrote an emotional letter pradumn singh

MP Election News: राघोगढ़ नगरपालिका चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए दिग्गज वोट मांग रहे हैं. भाजपा और कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ रही है. दिग्विजय सिंह ने जहां पत्र लिखकर पुराने संबंधों का वास्ता दिया तो वहीं गुना जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने एक मोची के साथ जमीन पर बैठकर चर्चा की. मंत्री जी ने मोची से चर्चा करते हुए BJP को वोट देने की अपील की. इस दौरान एक भाजपा कार्यकर्ता ने मोची को बताया कि ये प्रभारी मंत्री हैं.

प्रद्युमन सिंह तोमर ने आगे बढ़ते हुए ठेले पर मूंगफली भी खाई साथ ही पानी बताशे का आनंद भी लिया. राघोगढ़ की जनता के बीच प्रचार करते हुए सब्जी बेचने वालों को फूलमाला पहनाकर स्वागत भी किया. राघोगढ़ नगरपालिका चुनाव के लिए घोषणा पत्र भी जारी किया.

दिग्गी राजा की चिट्ठी का कितना होगा असर
वहीं राघोगढ़ नगरी के राजा दिग्विजय सिंह ने एक भावुक पत्र लिखकर राघोगढ़ की जनता को वर्षों पुराने संबंधों का हवाला दिया. दिग्विजय सिंह ने राघोगढ़ में 1970 के दशक से लेकर अब तक हुए विकास की बात पत्र के जरिए की है. दिग्विजय सिंह लिखते हैं कि पिछले नगरपालिका चुनाव के दौरान वे नर्मदा परिक्रमा कर रहे थे, तब 24 में से 20 सीटें कांग्रेस को जिताई थीं. इस बार वे भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. इसलिए जनता के बीच नहीं पहुंच पाए. इस बार भी कांग्रेस को बहुमत से जिताना है.

राघोगढ़ नगरपालिका चुनाव में जयवर्धन सिंह अकेले ही कांग्रेस की ओर से मोर्चा संभाले हुए हैं. जयवर्द्धन सिंह ने जल्द ही नल जल योजना के माध्यम से घर घर मुफ्त पानी पहुंचाने का वादा किया है. आगामी 20 जनवरी को नगरपालिका की 24 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में