अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

अजब-गजब: छिंदवाड़ा में महिला ने दिया एक साथ 3 बेटियों को जन्म, डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ ने बांटी मिठाई

MP News: एक कहावत है कि जब ईश्वर देता है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है… यह छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती प्रसूता गणेशी पर सटीक बैठती है. गणेशी ने एक साथ तीन फूल जैसी बच्चियों को जन्म दिया है और खुशी की बात यह है कि तीनों ही स्वस्थ और मस्त हैं. तीनों […]
Updated At: Mar 01, 2023 00:31 AM
When God gives then by tearing the slap woman gave birth to baby girls all three echoed
छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में महिला ने एक साथ तीन बच्चियों को दिया जन्म. फोटो- पवन शर्मा

MP News: एक कहावत है कि जब ईश्वर देता है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है… यह छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती प्रसूता गणेशी पर सटीक बैठती है. गणेशी ने एक साथ तीन फूल जैसी बच्चियों को जन्म दिया है और खुशी की बात यह है कि तीनों ही स्वस्थ और मस्त हैं. तीनों की किलकारी पूरे अस्पताल में गूंज रही है. बता दें कि गणेशी की यह पहली डिलिवरी है. अस्पताल का स्टाफ गणेशी को बधाई देने आ रहा है, गणेशी के परिजन भी हैरान हैं, क्योंकि उन्हें भी उम्मीद नहीं थी कि एक साथ तीन-तीन बच्चियां उनकी गोद में खेलेंगी.

जानकारी के मुताबिक, जिला अस्पताल में गणेशी नाम की महिला ने एक साथ तीन बच्चियों को जन्म दिया है. महिला और तीनों बच्चियां पूरी तरह से स्वस्थ हैं. हालांकि एहतियात के तौर पर तीनों बच्चियों को एसएनसीयू में शिफ्ट कराया गया है.

तीनों बेटियां स्वस्थ हैं. फोटो- पवन शर्मा

 

बताया जा रहा है कि महिला परासिया के ग्राम ढाला की रहने वाली गणेशी प्रसव पीड़ा के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां महिला ने सोमवार मेडिकल कॉलेज की डॉक्टर निधी नर्रे स्त्री रोग विशेषज्ञ ओर उनकी टीम ने सुरछित प्रसव कराया. असिस्टेंट प्रोफेसर मेडिकल साइंसेस निधी नर्रे ने बताया कि 27 फरवरी को सुबह एक पेशेंट जिसका नाम गणेशी मरकाम है, वह दर्द के साथ आई थी. जिसकी जांच में पाया गया 8 माह की गर्भवती है.

When God gives then by tearing the slap woman gave birth to baby girls all three echoed
अस्पताल में भर्ती मां और बच्ची स्वस्थ हैं.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री की कथा में श्रद्धालुओं की भारी भीड़, चौथे दिन भी लगा दिव्य दरबार, सैकड़ों ने लगाई अर्जी

पति और परिवार खुश
डॉक्टर निधि ने बताया कि हमारी मेडिकल टीम ने जांच पड़ताल करने के बाद तय किया कि उसका ऑपरेशन करना पड़ेगा. महिला ने तीन बच्चियों को जन्म दिया है, वो पूर्णतः स्वस्थ हैं. एहतियात के तौर पर बच्चियों को एसएनसीयू में भर्ती किया गया है. परिवार में एक साथ तीन बेटियों के आने से काफी खुश हैं. महिला के पति रामेश्वर मरकाम ने बताया कि यह पहली डिलिवरी थी और तीनों ही बच्चियां स्वस्थ हैं. हम सब बहुत खुश हैं. तीनों बच्चियों की अच्छे से परवरिश करूंगा.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में