मुख्य खबरें वीडियो

कांग्रेस में किसको मिलेगा टिकट? MP Tak से बातचीत में कमलनाथ ने दिए संकेत

MP POLITICAL NEWS: पीसीसी चीफ कमलनाथ ने आखिरकार इस बात के संकेत दे ही दिए कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी किस तरह के उम्मीदवारों को टिकट देगी. कमलनाथ शुक्रवार को अलीराजपुर में थे. वे भगोरिया हाट में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान MP Tak ने उनसे बातचीत की. MP Tak से […]
mp congress Kamal Nath Alirajpur News Bhagoriya Haat mp assembly election 2023
फोटो: एमपी तक

MP POLITICAL NEWS: पीसीसी चीफ कमलनाथ ने आखिरकार इस बात के संकेत दे ही दिए कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी किस तरह के उम्मीदवारों को टिकट देगी. कमलनाथ शुक्रवार को अलीराजपुर में थे. वे भगोरिया हाट में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान MP Tak ने उनसे बातचीत की. MP Tak से चर्चा में उन्होंने कहा कि ‘आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ऐसे उम्मीदवारों को टिकट देगी, जिसे लेकर स्थानीय कमेटियां सहमत होंगी. हम ऐसा कतई नहीं करेंगे कि ऊपर से कोई उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतार दें. हम ऐसे उम्मीदवारों को प्राथमिकता देंगे जिन्हें लेकर स्थानीय स्तर पर कांग्रेस की विभिन्न कमेटियां और कार्यकर्ता एकमत होंगे. इसे लेकर मैं खुद स्थानीय कमेटियों के पदाधिकारियों से बात कर रहा हूं’.

कमलनाथ ने कहा कि ‘विधानसभा में जो कुछ भी हुआ, वह शर्मनाक है. बीजेपी पूरी तरह से तानाशाही पर उतारू है. बीजेपी के कार्यालय और उनके कार्यकर्ताओं के बिलों के भुगतान तक सरकार के खजाने से किया जा रहा है. इसे लेकर हमारे विधायक जीतू पटवारी ने विधानसभा में सवाल उठाया तो उनको निलंबित करा दिया गया. ये बेहद गलत है. कांग्रेस पूरी ताकत के साथ बीजेपी की इस तानाशाही के खिलाफ संघर्ष करेगी’.

कमलनाथ ने कहा कि उनका अलीराजपुर में कार्यक्रम पहले से तय था. इसलिए वे यहां पर आए. वे होली से पहले ही यहां पर इसलिए आ गए हैं क्योंकि यहां पर भगोरिया हाट हो रहा है. मैं ऐसे मौके पर आदिवासी समाज के बीच में रहन चाहता हूं. सीएम शिवराज सिंह चौहान के हलमा कार्यक्रम में आने को लेकर कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान चाहे कितने भी नाटक कर लें, आदिवासी वर्ग अब उनके झांसे में आने वाला नहीं है. आज के आदिवासी समाज के लोग और 20 साल पहले के आदिवासी समाज के लोगों में बहुत अंतर है. आज का आदिवासी समाज पहले से अधिक शिक्षित और जागरुक है. वो बीजेपी और सीएम शिवराज सिंह चौहान के बहकावे में आने वाले नहीं है. पूरी रिपोर्ट MP Tak के वीडियो में देखें.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में