मुख्य खबरें राजनीति

क्या ग्वालियर से चुनाव लड़ेंगे सिंधिया? गोविंद सिंह ने उन्हें किससे बचने की सलाह दे डाली

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश में यह चुनावी साल है. चुनावी बयानबाजी शुरू हो गई हैं, बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर तंज कसना शुरू कर दिए हैं. शनिवार को एमपी कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा है. कांग्रेस नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष […]
Jyotiraditya scindia contest gwalior Seat congressmen govind singh Attacked

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश में यह चुनावी साल है. चुनावी बयानबाजी शुरू हो गई हैं, बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर तंज कसना शुरू कर दिए हैं. शनिवार को एमपी कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा है. कांग्रेस नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने सिंधिया के ग्वालियर से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर बयान दिया है.

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह की माने तो सिंधिया खूबसूरत हैं नौजवान हैं, उनका यहां पर स्वागत है लेकिन वो सांसद प्रतिनिधि से बचें, ऐसा तंज उन्होंने इसलिए मारा है क्योंकि गुना में उनके सांसद प्रतिनिधि रहे केपी यादव ने 2019 के लोकसभा चुनाव में करारी मात दी थी.

आपको बता दें कि एमपी में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी है…इसी की वजह से चंबल इलाके में कांग्रेस लगातार सिंधिया पर हमले कर रही है. क्योंकि इस इलाकें सिंधिया का काफी दबदबा है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में