आपका जिला मुख्य खबरें

कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी महिला की हार्ट अटैक से मौत, महाराष्ट्र से आई थी…

Kubereshwar Dham: अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और शिव महापुराण कथा सुनने के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है. इसी बीच रुद्राक्ष लेने के लिए महाराष्ट्र से आई एक महिला चक्कर खाकर गिर गई और घटनास्थल पर ही उसकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. […]
Updated At: Feb 16, 2023 18:22 PM
महाराष्ट्र से रुद्राक्ष लेने आई महिला की कुबेरेश्वर धाम में मौत
महाराष्ट्र से रुद्राक्ष लेने आई महिला की कुबेरेश्वर धाम में मौत.

Kubereshwar Dham: अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और शिव महापुराण कथा सुनने के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है. इसी बीच रुद्राक्ष लेने के लिए महाराष्ट्र से आई एक महिला चक्कर खाकर गिर गई और घटनास्थल पर ही उसकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची मंडी थाना पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

रुद्राक्ष लेने के लिए महाराष्ट्र से आई 50 वर्षीय महिला मंगल बाई पति गुलाब जोकि महाराष्ट्र के मालेगांव से अपने परिजनों के साथ आई थी, कुबेरेश्वर धाम में अचानक चक्कर खाकर गिर पड़ी और घटनास्थल पर ही हार्टअटैक से महिला की मौत हो गई. मंडी पुलिस के द्वारा महिला का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं मंडी पुलिस ने भी मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कथा सुनने आई थी महिला
मामले में जानकारी देते हुए मंडी थाना एएसआई धर्म सिंह वर्मा ने बताया कि महिला रुद्राक्ष लेने और कथा सुनने के लिए आई थी. हार्ट अटैक के चलते उसकी मृत्यु हो गई मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है. महिला महाराष्ट्र से आई थी, जिसकी उम्र 50 साल है.

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण के दरबार पंडाल में महिला की हुई मौत, पति ने बताई ये सच्चाई

सीहोर कलेक्टर प्रवीण सिंह ने बताया कि रुद्राक्ष लेने आए लोगों में से 5 लोग और बीमार पड़े हैं, इनमें बुजुर्ग शामिल हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रुद्राक्ष महोत्सव में लाखों की भीड़
जानकारी के अनुसार अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और शिव महापुराण कथा सुनने श्रद्धालुओं की अत्यधिक भीड़ उमड़ रही है. चारों तरफ लोग ही लोग नजर आ रहे हैं. लोगों में अजीब तरह ही अफ़वाह फैली हुई है, कि रुद्राक्ष को पानी मे डालने पर पानी पी जाता है. जिससे उन्हें सारे कष्टों से निवारण मिल जाता है. इसी कारण लोगों में रुद्राक्ष लेने की होड़ मची हुई है. लोग लंबी- लंबी लाइनों में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

9 Comments

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में