मुख्य खबरें राजनीति

दिल्ली में धरने पर बैठे ओलंपिक मेडलिस्ट रेसलर, भोपाल में बृजभूषण सिंह पर भड़के कमलनाथ

MP Politics: भारतीय कुश्ती फेडरेशन के अध्यक्ष के खिलाफ कई ओलंपियन और पदक धारी पहलवान दिल्ली में जंतर मंतर में धरने पर बैठ गए है. इस प्रदर्शन में शामिल दिग्गज पहलवानों ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर तानाशाही का आरोप लगाया है. इस दौरान महिला पहलवान विनेश फोगाट ने यूपी […]
Updated At: Jan 19, 2023 19:22 PM
Kamalnath News, MP Politics

MP Politics: भारतीय कुश्ती फेडरेशन के अध्यक्ष के खिलाफ कई ओलंपियन और पदक धारी पहलवान दिल्ली में जंतर मंतर में धरने पर बैठ गए है. इस प्रदर्शन में शामिल दिग्गज पहलवानों ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर तानाशाही का आरोप लगाया है.

इस दौरान महिला पहलवान विनेश फोगाट ने यूपी के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह और रेसलिंग कोच पर सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप भी लगाया है. इन आरोपों पर सांसद ने सफाई भी दी है. अब इस मामले पर एमपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बृजभूषण सिंह पर बहुत गंभीर आरोप लगे है. उन पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए.

विनेश फोगट और साक्षी मलिक जैसे पहलवान बैठे धरने पर
बता दें कि जंतर-मंतर में हो रहे प्रदर्शन पर ब्रॉन्ज़ मेडलिस्ट बजरंग पुनिया और वर्ल्ड चैंपियनशिप में मेडल जीत चुकीं विनेश फोगट और साक्षी मलिक सहित कई रेसलर्स शामिल हैं. प्रदर्शन के दूसरे दिन पहलवानों ने मौन व्रत रखा है. इस मामले में केंद्रीय खेल मंत्रालय ने भारतीय कुश्ती संघ से स्पष्टीकरण मांगा है. कुश्ती संघ को पहलवानों के आरोपों पर अगले 72 घंटों के अंदर जवाब देने का निर्देश दिए है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते