अपना मध्यप्रदेश

उमरिया:बांधवगढ़ से लौटते वक्त ढाबे पर रुके सुनील शेट्‌टी, बोले एक कड़क चाय मिलेगी

MP News: बॉलीवुड सुपर स्टार सुनील शेट्‌टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल सुनील शेट्‌टी बांधवगढ़ से लौटते वक्त जबलपुर से लगे उमरिया में हाइवे के पास ढाबे पर रुके. उनके साथ उनकी पूरी यूनिट भी थी. यहां रुककर उन्होंने ढाबे के स्टाफ से बोला, एक कड़क चाय मिलेगी क्या. […]

MP News: बॉलीवुड सुपर स्टार सुनील शेट्‌टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल सुनील शेट्‌टी बांधवगढ़ से लौटते वक्त जबलपुर से लगे उमरिया में हाइवे के पास ढाबे पर रुके. उनके साथ उनकी पूरी यूनिट भी थी. यहां रुककर उन्होंने ढाबे के स्टाफ से बोला, एक कड़क चाय मिलेगी क्या.

सुनील शेट्‌टी अपने परिवार और यूनिट के सदस्यों के साथ बांधवगढ़ घूमकर लौट रहे थे. रास्ते में वे उमरिया में हाईवे पर आकर ठहर गए. यहां उन्होंने एक ढाबे पर रिलेक्स होना तय किया. यहां पर उनके साथ आए मेहमानों ने जमकर खाने का लुत्फ उठाया और फिर ढाबे के स्टाफ से कड़क चाय की डिमांड की. 

चाय मांगने का अंदाज लोगों को भा रहा

सुनील शेट्‌टी ने जिस तरह से ढाबे के स्टाफ से चाय की डिमांड की, वह बिल्कुल उनका फिल्मी अंदाज था.वायरल हो रहे वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं.वीडियो में ढाबे का स्टाफ भी सुनील शेट्‌टी को चाय-कॉफी ऑफर करता दिख रहा है.

सुनील शेट्‌टी ने खाए छोटे भटूरे और आलू के परांठे

ढाबे पर सुनील शेट्‌टी और उनकी टीम के सदस्यों ने छोले भटूरे और आलू के परांठे खाए. भोजन करने के बाद सुनील शेट्‌टी ने कहा कि खाना बहुत अच्छा है. यहां की आबोहवा भी काफी बेहतर है. खाना खाने के बाद सुनील शेट्‌टी थोड़ी देर रुके और फिर एयरपोर्ट के लिए निकल गए.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते