वीडियो

VIDEO: सिंगरौली में जिंदा व्यक्ति को घोषित कर दिया गया मृत, फिर हुआ ऐसा कि सब रह गए हैरान

Singrauli news, MP news, OMG News

Singrauli Video News: प्रशासन की लापरवाही से एक जिंदा व्यक्ति को मरा घोषित कर दिया गया जबकि वह व्यक्ति आप अपने जीवित होने प्रमाण प्रस्तुत करने के लिए दफ्तरों के चक्कर लगा रहा है. फिलहाल प्रशासन ने जिस व्यक्ति को मरा घोषित कर दिया था. वह अब जिला कलेक्टर के जनसुनवाई में पहुंचा तब जाकर मामला सामने आया.

सिंगरौली जिले के चितरंगी कस्बे के नेवारी गांव का है नाम है रामू साकेत उम्र तकरीबन 75 साल यह भले ही यहां सकुशल खड़ा दिख रहा है. लेकिन आपको बता दें कि अधिकारियों ने कागजों में इस जिंदा बुजुर्ग को मृत बता दिया है. इस बुजुर्ग को भी नहीं पता कि उसकी मौत हो गई है.

इसका खुलासा तब हुआ जब बुजुर्ग ने सरकार से अपने लिए जमीन की मांग की क्योंकि यह भूमिहीन है जैसे ही यह आवेदन जिम्मेदार अधिकारियों के पास पहुंचा उन्होंने बताया कि इस नाम का व्यक्ति तो काफी पहले मर चुका है. वह गिड़गिड़ाता रहा और बताता रहा कि मैं खुद सामने खड़ा हूं लेकिन अधिकारी मानने को तैयार नहीं हैं.

दोषियों पर होगी कार्रवाई: कलेक्टर
अधिकारियों ने बुजुर्ग को जिंदा नहीं माना तो आखिरकार बुजुर्ग जिला मुख्यालय में कलेक्टर के दरबार जनसुनवाई पर पहुंच गया. उनसे भी खुद के जिंदा होने की गुहार लगाई इस मामले में अब कलेक्टर ने जांच के बाद दोषी कर्मचारी अधिकारियों पर कार्रवाई की बात की है.

रवीना की बेटी को जंगल में एक्टिंग की ABC सिखाएंगे अजय देवगन सदियों बाद मिट्टी के मलबे से बाहर आए नंदी, स्नान कराया तो मुस्करा दिए, देखें सूर्य को अर्घ्य देने के साथ शुरू हुआ हिंदू नववर्ष, देखें तस्वीरें पौराणिक महत्व की ये शक्तिपीठ, साल भर लगता है आराधकों का तांता, देखें रवीना की बेटी कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, देखें बचपन से लेकर जवानी की Photos गर्भवती काॅन्स्टेबल को नहीं मिली छुट्टी तो थाने के स्टाफ ने पूरी कराई ये खास रस्म MP अजब: महिला के माथे पर उभरा ओम का निशान, जमकर हो रही चर्चा हताश किसानों को मरहम लगाने खेतों में पहुंचे CM शिवराज, किए ये बड़े ऐलान भूतड़ी अमावस्या पर नर्मदा किनारे जुटते हैं तांत्रिक, हाेगी ये खास साधना चैत्र नवरात्र पर मैहर वाली शारदा भवानी माता के दरबार में 9 दिन सजेगा मेला लाडली बहना योजना: अब बहनों को नहीं लगना होगा लाइन में, जानें कैसे? मध्य प्रदेश में ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर मचा है रार, जानें क्या है ओपीएस इंदौर में हुआ दो ‘कैलाशों’ का मिलन, लंच पर हुई लंबी चर्चा, देखें इंदौर की सड़कों पर युवक ने कार से किया स्टंट, पुलिस ने ऐसे पहुंचाया जेल… पिता की मौत के बाद बाबा महाकाल की शरण में उमेश यादव, मांगा आशीर्वाद… रवीना की बेटी राशा की फिल्म भोपाल में हो रही है शूट, ऐसे पड़ गया विघ्न पेपर लीक कांड में पलट गए शिक्षा मंत्री, घटना के होने से ही किया इनकार एक गांव ऐसा, जहां 400 साल से पैदा नहीं हुए बच्चे, वजह हैरान करने वाली मौसम की मार ने निकाले किसानों के आंसू, प्रदेश भर में हालात खराब धीरेंद्र शास्त्री ने क्यों कहा- जिसे खुजली है आए, हम गोली दे देंगे..?