क्राइम वीडियो

छिंदवाड़ा लूटकांड में बड़ा खुलासा, यूपी के विधायक की कार्बाइन छीनकर भागा था लुटेरा

Chindwara Crime News: छिंदवाड़ा में ज्वैलरी की दुकान पर लूट के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि जिस कार्बाइन के साथ लुटेरा दुकान से गहने लूटने आया था, वह बदमाश दरअसल आर्मी का भगोड़ा जवान है. उसका नाम है संतोष यादव है. संतोष छिंदवाड़ा का ही रहने वाला है. […]
Updated At: Jan 17, 2023 21:47 PM
Chindwara Loot Case, MP Police, MP Crime News

Chindwara Crime News: छिंदवाड़ा में ज्वैलरी की दुकान पर लूट के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि जिस कार्बाइन के साथ लुटेरा दुकान से गहने लूटने आया था, वह बदमाश दरअसल आर्मी का भगोड़ा जवान है. उसका नाम है संतोष यादव है. संतोष छिंदवाड़ा का ही रहने वाला है. अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

इतना ही नहीं, पुलिस ने इस मामले में एक और सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि लूट के लिए जिस हथियार (कार्बाइन राइफल) का इस्तेमाल किया गया है वह भी लूटा हुआ है. पुलिस की माने तो आरोपी ने यह कार्बाइन यूपी के गाजीपुर से विधायक सुहेब अंसारी के गनर से लूटी थी. इसको लेकर जीआरपी ने सुल्तानपुर में केस भी दर्ज किया था.

आपको बता दें कि सोमवार को आरोपी छिंदवाड़ा में सर्राफ के यहां से लूट कर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बदमाश को धर दबोचा.और पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया था.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में