मुख्य खबरें वीडियो

राजधानी भोपाल में जुटे BJP के दिग्गज, चुनावी रणनीति पर हुआ मंथन, सत्ता के ‘अमृत’ को निकालने तैयार हुई ‘रणनीति’!

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार को बीजेपी के कई बड़े दिग्गजों का जमावड़ा लगा. कई केंद्रीय मंत्री, प्रदेश कैबिनेट के मंत्री सहित बीजेपी संगठन के बड़े-बड़े पदाधिकारी भोपाल पहुंचे. सभी दिग्गज शाम 6 बजे सीएम हाउस पहुंचे और यहां पर बीजेपी के सभी प्रकार के प्रकोष्ठों की बैठक हुई. इन सभी […]
Updated At: Mar 04, 2023 21:30 PM
Bhopal News mp politics MP BJP MP CM House BJP big meeting
फोटो: एमपी तक

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार को बीजेपी के कई बड़े दिग्गजों का जमावड़ा लगा. कई केंद्रीय मंत्री, प्रदेश कैबिनेट के मंत्री सहित बीजेपी संगठन के बड़े-बड़े पदाधिकारी भोपाल पहुंचे. सभी दिग्गज शाम 6 बजे सीएम हाउस पहुंचे और यहां पर बीजेपी के सभी प्रकार के प्रकोष्ठों की बैठक हुई. इन सभी प्रकोष्ठ के प्रदेश और जिला स्तर के पदाधिकारी और सदस्यगण शामिल हुए. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इसे बीजेपी की अब तक की सबसे बड़ी बैठक बताया.

लेकिन इतने बड़े पैमाने पर बीजेपी पार्टी और संगठन के दिग्गज आखिर एक साथ जमा क्यों हुए?. इस सवाल का जवाब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया को दिया. वीडी शर्मा बोले कि अब बीजेपी चुनावी मोड में है. यह अब तक की सबसे बड़ी बैठक है. चुनावों की रणनीति तैयार करने के लिए सभी प्रकोष्ठ के हर स्तर के पदाधिकारी बुलाए गए. 

बीजेपी संगठन की बैठक सीएम हाउस में शाम 6 बजे से शुरू हुई जो लगभग दो घंटे चली. बताया जा रहा है कि बैठक में बीजेपी ने पार्टी और संगठन के स्तर पर कई अहम निर्णय लिए हैं. जिनके परिणाम जल्द ही ग्राउंड पर दिखाई देने लगेंगे. बीजेपी ने कमलनाथ और कांग्रेस के दिग्गजों को उनके गढ़ में घेरने के लिए विशेष रणनीति भी तैयार की है.

बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी के फायर ब्रांड नेता कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद,केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, वीरेंद्र खटिक, प्रहलाद पटेल आदि बड़े नेता और संगठन के पदाधिकारी सीएम हाउस पहुंचे थे.

टिकट वितरण और बूथ लेवल पर प्रभाव बढ़ाने की रणनीति हुई तैयार
बीजेपी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इस पूरी मीटिंग में टिकट वितरण और बूथ लेवल पर बीजेपी का प्रभाव बढ़ाने की रणनीति को तैयार किया गया है. बूथ लेवल पर जीत को हर हाल में सुनिश्चित करना तय हुआ है और उसे ही ध्यान में रखकर चुनावी रणनीति तैयार की जा रही है. बीजेपी के नेताओं के अनुसार वे एक-एक बूथ पर काम करेंगे. टिकट वितरण को लेकर भी बीजेपी पार्टी और संगठन के वरिष्ठ नेताओं के बीच चर्चा हुई है. हालांकि बैठक के मुख्य बिंदुओं को लेकर बीजेपी के नेता मीडिया के सामने चुप्पी साधे हुए हैं. खबर से संबंधित वीडियो भी देखें.

कांग्रेस में किसको मिलेगा टिकट? MP Tak से बातचीत में कमलनाथ ने दिए संकेत

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में