मुख्य खबरें वीडियो

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले, ‘कमलनाथ तो सपनों में ही मुख्यमंत्री बनने में लगे हुए हैं’

MP NEWS: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बीते दिन बागेश्वर धाम पर दर्शन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने MP Tak से बात की. बातचीत में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले कि ‘कमलनाथ तो सपनों में ही मुख्यमंत्री बनने में लगे हुए हैं. उनके समर्थकों द्वारा उनको भावी, अवश्यंभावी मुख्यमंत्री बनाने की बातें करना कोरी कल्पना […]
Updated At: Feb 17, 2023 17:08 PM
तस्वीर: एमपी तक

MP NEWS: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बीते दिन बागेश्वर धाम पर दर्शन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने MP Tak से बात की. बातचीत में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले कि ‘कमलनाथ तो सपनों में ही मुख्यमंत्री बनने में लगे हुए हैं. उनके समर्थकों द्वारा उनको भावी, अवश्यंभावी मुख्यमंत्री बनाने की बातें करना कोरी कल्पना की बाते हैं. अब कोई सपनों में ही मुख्यमंत्री बन लेना चाहता है तो कोई क्या कर सकता है’. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद और निराधार बताया.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि ‘वे कोई पहली बार बागेश्वर धाम पर नहीं आए हैं या कमलनाथ यहां आए थे तो उसके जवाब में भी वे बागेश्वर धाम पर नहीं आए. वे तो बागेश्वर धाम से पहले से जुड़े हैं. उनका संसदीय क्षेत्र बागेश्वर धाम से लगा हुआ है.उनका अक्सर यहां आना होता है. उनसे पहले उनकी पत्नी यहां आ चुकी हैं और पिछले साल भी गरीब कन्याओं के विवाह कार्यक्रम में वे शामिल हो चुके हैं और इस बार 19 फरवरी के कार्यक्रम में भी वे शामिल होंगे’.

कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी दोहरे चरित्र वाली- वीडी शर्मा 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि ‘कमलनाथ और उनकी कांग्रेस पार्टी दोनों ही दोहरे चरित्र वाले हैं. ये लोग मुंह पे राम और बगल में छुरी वाली कहावत को चरितार्थ करते हैं. एक तरफ कमलनाथ बागेश्वर धाम आते हैं और यहां के प्रति आस्था व्यक्त करते हैं तो दूसरी तरफ उनके नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह बागेश्वर धाम के महंत को लेकर अनर्गल बयानबाजी करते हैं और महंत के प्रति अनादर व्यक्त करते हैं. आपको एक स्टैंड पर तो आना ही होगा. ये लोग अलग-अलग स्टैंड चला रहे हैं’.

बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के लिए उमा भारती में जागी ममता, बोली ‘वे मेरे पुत्र समान’

भारत में रहने वाला हर इंसान हिंदू- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि ‘भारत में रहने वाला हर इंसान हिंदू है. हिंदू कोई धर्म नहीं बल्कि जीवन पद्धाति है चाहे जो भी हो, उसे अपना जीवन अपनी इस मातृभूमि के संस्कारों के अनुरूप ही पूरा करना होता है. अब कमलनाथ जी को ही ले लीजिए. उन्हें भी आखिरकार यहां आना ही पड़ा ना. हालांकि उनका मकसद तो सॉफ्ट हिंदुत्व के बहाने वोट बैंक की राजनीति करना रहा है’.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में